Breaking News

         

Home / सिवान / सिसवन / सिसवन : कलयुगी मामा ने भगिनी के पति को मारी गोली, मौ’त

सिसवन : कलयुगी मामा ने भगिनी के पति को मारी गोली, मौ’त

अमित/सिवान : इस वक्त की बड़ी खबर जिले के सिसवन थाना क्षेत्र से आ रही है जहाँ एक कलयुगी मामा ने अपने भगिनी के पति को ही गोली मार मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार छपरा जिला के डुमरा निवासी परमात्मानंद पांडेय का पुत्र मंजीत पांडेय अपनी पत्नी के मामा हसनपुरा थाना क्षेत्र के महुअल महाल गांव निवासी चंद्रमा पांडेय के घर आया था और गुरुवार की सुबह मामा अपनी भगिनी और दामाद को उनके घर डुमरी छोड़ने के लिए अपने निजी वाहन से जा रहा था। जैसे ही गाड़ी सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव के समीप पहुँची तभी उनलोगों के बीच किसी पुराने बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि आरोपी मामा ने अपने पास रखे अवैध पिस्टल से दामाद के सर में गोली मार दी जिससे तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर दक्षिण दिशा में घूमते हुए बगल में स्थित सरयू नदी में गिर गयी। गाड़ी को नदी में गिरते हुए देख स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े और गाड़ी को चारों तरफ से घेर इसकी सूचना सिसवन थाने को दी।

सूचना पाकर घटनास्थल पर दल-बल के साथ पहुँचे थानाध्यक्ष कुमार वैभव ने आरोपी को चारों तरफ से घेर कर सरेंडर करने के लिए कहा जिस पर आरोपी ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वही शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु सिवान सदर अस्पताल भेज दिया। घायल भगिनी का इलाज सिसवन रेफरल अस्पताल में चल रहा हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी मामा के मर्जी से ही मृतक मंजीत पांडेय ने उसकी भगिनी से दिल्ली में 13 दिसम्बर 2020 को लव मैरिज की लेकिन शादी के बाद से ही आरोपी चंद्रमा पांडेय उसके पति को रास्ते से हटाना चाहता था। वही हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने में स्थानीय पुलिस जुटी हुई हैं।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: