Breaking News

         

Home / मनोरंजन / जराहटके / चर्चित IAS B. CHANDRAKALA के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर नौकरी देने के नाम पर 10 लाख की ठगी

चर्चित IAS B. CHANDRAKALA के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर नौकरी देने के नाम पर 10 लाख की ठगी

गोपालगंज : देश की चर्चित IAS बी. चंद्रकला के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार उतर प्रदेश के रायबरेली थाना निवासी विवेक कुमार मिश्र ने पिछले 8 मार्च को गोपालगंज के नगर थाना में आवेदन देकर गोपालगंज के जादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर निवासी अवधेश कुमार सोनी, उमाशंकर प्रसाद सोनी और मधु सोनी पर यह आरोप लगाया गया था कि इनके द्वारा देश की चर्चित IAS बी चंद्रकला के नाम पर फर्जी फ़ेसबुक आईडी बनाकर नौकरी दिलाने का झांसा दिए और उससे 10 लाख रुपये की ठगी कर ली। ठगी करने वाले में शामिल मधु सोनी अपने को आईएएस बताती है और नौकरी देने का भरोसा दिलाती है और रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करवाती है। हालांकि प्रथमिकी दर्ज होने के बाद भी गोपालगंज पुलिस आज तक आरोपियों को नही पकड़ी है।
फर्जी आईडी बनाकर नौकरी सेने के नाम पर लूट करने वाले 9431493042, 8210318794, 8292299616, 06207733662 इन्ही नंबरों से फोन करके पैसे की मांग करते है। ठगी से पीड़ित ने जब इनलोगो से पैसे वापस मांगे तो पहले तो पैसे वापस करने के लिए इनलोगो ने टालमटोल किया और बाद में जान से मारने की धमकी देने लगे।

Facebook Comments

About Lav pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: