Breaking News

         

Home / सिवान / शिक्षक दिवस पर छलकी नियोजित शिक्षकों की पीड़ा, काली पट्टी लगा जताया विरोध

शिक्षक दिवस पर छलकी नियोजित शिक्षकों की पीड़ा, काली पट्टी लगा जताया विरोध

अमित/सिवान : 5 सितंबर शिक्षक दिवस यानि गुरुओं का दिन। भारत के प्रथम उपराष्ट्रपति और महान शिक्षाविद डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस पर मनाएं जाने वाले शिक्षक दिवस पर बिहार के नियोजित शिक्षकों का दर्द छलक पड़ा है। बिहार के नियोजित शिक्षकों ने सरकार द्वारा उनके लिए जारी किए गए नए सेवशर्त को महज एक छलावा मानते हुए शिक्षक दिवस पर काली पट्टी बांध कर सरकार के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध दर्ज कराया है। इसी क्रम में सिवान में भी नियोजित शिक्षकों ने काली पट्टी बांध कर विरोध दराज करवाया। शिक्षकों का कहना है कि सूबे के नियोजित सरकार द्वारा जारी किए गए नए सेवा शर्त से अपनी को अपमानित और उपेक्षित महसूस कर रहे है। साथ ही शिक्षकों ने इस मौके पर आने वाले चुनाव में वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया।

इस मौके पर सुधीर कुमार शर्मा, राजीव रंजन तिवारी, रजनीश मिश्रा, बीए कुमार तिवारी, श्रीकांत सिंह, गौतम मांझी, ललन बैठा, मनोज कुमार यादव, संतोष सिंह, मनोज कुमार यादव, गंगासागर पासवान सहित सैकड़ों शिक्षक मौजूद रहे।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव पहुँचे जहानाबाद, पार्टी कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगो तक पहुँचाने की अपील

पटना : भारतीय जनता पार्टी जहानाबाद विधानसभा की बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: