Breaking News

         

Home / बिहार / सिवान में जल्द ही शुरू होने वाला है ऑक्सीजन डोनर क्लब

सिवान में जल्द ही शुरू होने वाला है ऑक्सीजन डोनर क्लब

सिवान:/प्रयास वेलफेयरट्रस्ट की इकाई के अंतर्गत सिवान ऑक्सिजन डोनर क्लब की शुभारंभ की जा रही है। जिसमे समाज के हर वर्ग के लोगो का समर्थन सहयोग है,इस ऑक्सिजन क्लब को खोलने का सिर्फ एक ही मतलब है की ऐसी कोरोना जैसी बैश्विक महामारी में जहा आम इंसान की जिंदगी की कोई सुरक्षा नही है वहा अगर किसी गरीब लाचार की ऐसी नौबत आ जाती है तो कैसे उसके घर वाले उसकी जिंदगी को बचाएंगे, इस पहलू पर सोचते हुए सिवान के ऐसे सहयोगी जो जरूरत मंद पर भी अपनी आशीर्वाद बनाए रखते है उनके सहयोग से इस ऑक्सिजन क्लब की निःशुल्क सुबिधा पर ऑक्सिजन सिलेंडर देने की सुबीधा दी जाएगी।

कोई भी जो कोरोना से पीड़ित मरीज हो,जिसकी माली हालात ठीक नही है वैसे लोगो के लिए सह्योगतार्थ ये संस्था निःशुल्क 30 दिन 24 घण्टे की सेवा देने को बचनबद्ध है।जरूरतमंद को सिर्फ अपना आधार कार्ड और मोबाइल नंबर देना होगा,और एक संग़ठन से परिचित ब्यक्ति से बात करवाना होगा जो उनकी दायित्व सिलेंडर की होगी उसके बाद वो सिलेंडर को निःशुल्क प्राप्त कर सकता है और 12 घंटे के बाद सिलेंडर को वापस करने की उसकी #बचनबद्धता होनी चाहिए ताकि फिर किसी जरूरत मंद की सहयोग की जा सके।एक ऑक्सिजन सिलिंडर 5 से 6 घंटे तक ऑक्सिजन देने की क्षमता रखता है।आपसभी के सहयोग प्रार्थिनीय है।अगर आप खुद से भी ऑक्सिजन सिलेंडर दान करना चाहते है तो आप दान कर सकते है।एक दान कितने जरूरत मंदो की जान को बचाएगा।


नर सेवा नारायण सेवा।
अभी तक आपलोग के साथ सिवान ब्लड डोनर क्लब रक्तदान के क्षेत्र में सहयोग करते आया है,अब अगली पहल ऑक्सिजन गैस से जिंदगी बचाने का है।
आप अगर हमसे जुड़ कर समाज हित मे कुछ सहयोग करना चाहते है तो हमसे जुड़े।आपके दिए हुए ऑक्सिजन सिलेंडर पर आपकी इच्छा अनुसार आपका नाम अंकित होगा जो आपकी पहचान को भी प्रदर्षित करते रहेगा।
एक अपील है आप सभी से आपका सहयोग ही जनमानस का सहयोग है।
इस पुण्य कार्य की शुभारंभ 15 अगस्त को होने जा रहा है ताकि जितनी जल्द से जल्द हो आमजन तक सेवा उपलब्ध हो सके।

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव पहुँचे जहानाबाद, पार्टी कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगो तक पहुँचाने की अपील

पटना : भारतीय जनता पार्टी जहानाबाद विधानसभा की बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: