Breaking News

         

Home / राजधानी पटना / तेजप्रताप की साली करिश्मा ने ली राजद में एंट्री , तेजप्रताप बोले….

तेजप्रताप की साली करिश्मा ने ली राजद में एंट्री , तेजप्रताप बोले….

पटना. बिहार की राजनीति में चुनावी साल के दौरान शह और मात का खेल लगातार जारी है. इस कड़ी में लालू परिवार (Lalu Family) ने बड़ा दांव खेलते हुए चंद्रिका राय के परिवार की एक सदस्य को RJD में शामिल करने का फैसला किया है. गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की उपस्थिति में करिश्मा राय (Karishma Rai) ने राजद ज्वाइन किया. करिश्मा विधानचंद्र राय की बेटी हैं. विधानचंद्र राय RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समधी चन्द्रिका राय के बड़े भाई हैं.

विधानचंद्र राय और लालू यादव में पुरानी दोस्ती रही है, ऐसे में चुनावी साल में लालू ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल कर चंद्रिका राय पर दबाव बनाने की कोशिश की है. तेजप्रताप यादव से तलाक प्रकरण को लेकर लालू और चंद्रिका राय के परिवार में 36 का आंकड़ा चल रहा है. ऐसे में RJD के इस कदम को अहम मान जा रहा है. विधानचंद्र राय एक व्यवसायी हैं और चन्द्रिका राय के परिवार से इनकी कुछ दूरियां हैं.

चन्द्रिका राय के परिवार पर दवाब बनाने और यादवों के बीच अपनी अवधारना को बदलने के लिए लालू यह बड़ा प्रयोग कर रहे हैं. माना जा रहा है कि आरजेडी करिश्मा राय के जरिये सन्देश देना चाहती है कि आज भी लालू परिवार दरोगा राय के परिवार के साथ खड़ा है और वह यादवों के सबसे बड़े हितैषी हैं. RJD में करिश्मा की एंट्री को इसलिए भी अहम माना जा रहा है, क्‍योंकि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी चंद्रिका राय और उनकी बेटी ऐश्वर्या राय के हमलों का जवाब उनके ही परिवार से दिलवा सके.

करिश्मा राय की पार्टी में ज्वाइनिंग के मामले में तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी का फैसला अहम होता है. अगर पार्टी करिश्मा राय को ज्वाइन करा रही है, तो जरूर कुछ बात होगी. तेजप्रताप ने कहा मुझे इस संबंध में अभी बहुत कुछ जानकारी नहीं है और मैं पटना पहुंचने पर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे पाउंगा.

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

कोरोना को लेकर बिहार में सभी शिक्षण संस्थानों 12 अप्रैल तक बंद

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप का बड़ा फैसला, 4 अप्रैल से लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: