Breaking News

         

Home / बिहार / RJD उपाध्यक्ष पद से रघुवंश प्रसाद ने दिया इस्तीफा, बोले- पार्टी को नरक बना दिया, पैसे लेकर टिकट बेचना बर्दाश्त नहीं, राजद के 5 MLC ने थामा जदयू का दामन

RJD उपाध्यक्ष पद से रघुवंश प्रसाद ने दिया इस्तीफा, बोले- पार्टी को नरक बना दिया, पैसे लेकर टिकट बेचना बर्दाश्त नहीं, राजद के 5 MLC ने थामा जदयू का दामन

पटना : विधान परिषद चुनाव से ठीक पहले राजद बड़ी टूट की तरफ बढ़ रही है. खबर है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष डा. रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.

रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे के साथ ही ये भी खबर है कि राजद के कई MLC ने एक साथ पार्टी छोड़ दिया है। पार्टी के एमएलसी संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय, आरजेडी छोड़ जदयू के दामन थाम लिया है। .

कोरोना से संक्रमित रघुवंश प्रसाद सिंह पटना एम्स में भर्ती हैं, हालांकि उनकी स्थिति में सुधार है। बताया जा रहा है कि रघुवंश सिंह धुर विरोधी रामा सिंह के राजद में शामिल होने से नाराज हैं। इससे पहले ही उन्होंने पार्टी छोड़ने तक का संकेत दिया था।

रघुवंश सिंह के धुर विरोधी हैं रामा सिंह

रामा सिंह को लालू विरोधी और रघुवंश सिंह का धुर विरोधी माना जाता है। वैशाली के पूर्व सांसद रामा सिंह को राजद में शामिल करने की तैयारी पर रघुवंश सिंह भड़क गए। पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि पार्टी को नरक बना दिया, हर संकट में लालू का साथ दिया, पैसे लेकर टिकट बेचना अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है। पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं की उपेक्षा सहन नहीं, बहुत कुछ कहने को है लेकिन पहले स्वस्थ्य होने दीजिये।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

सालगिरह के लड्डू से 75 भाजपा नेता हुए कोरोना पॉजिटिव, पप्पू यादव बोले: BJP के ऑफिस में कौन है मौलाना साद!

पटना : बिहार बीजेपी मुख्यालय में आज कोरोना वायरस विस्फोट हुआ. बीजेपी के 75 नेता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: