Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / बड़हरिया से मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज, दर्जनों पंचायत हुए सील

बड़हरिया से मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज, दर्जनों पंचायत हुए सील

अमित यादव/सिवान : मंगलवार की देर रात आए रिपोर्ट में जिले के बड़हरिया प्रखंड के अलग-अलग गांवो से 6 कोरोना संक्रमित मरीजो की पुष्टि हुई है। जिसमें बड़हरिया पंचायत के मुर्गियां टोला से 1, पडरौना पंचायत के मिरसुरहियां और जगतपुरा मठिया से एक-एक, कैलगढ़ दक्षिण पंचायत के मलिकटोला से एक मरीज मिलने की पुष्टि हुई है वही चौकी हसन पंचायत के साह साहेब के टोला गांव से भी 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

चौकी हसन से पाए गए दोनों मरीज महाराष्ट्र के भिवंडी से आए थे और होम क्वांरटाइन में रह रहे थे। वही अन्य सभी मरीजो की ट्रेवल हिस्ट्री भी राज्य से बाहर की बताई जा रही है। सभी संक्रमित होम क्वांरटाइन में रह रहे थे।

जिला प्रशासन के आदेश पर इन गांवो के तीन किलोमीटर की परिधि में आने वाले सभी गांवो और पंचायतो को काँटेनिमेन्ट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है। इस जोन में न ही किसी को बाहर जाने की अनुमति होगी और न ही कोई बाहर से प्रवेश कर पाएगा। 6 पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सील हुए पंचायतो में बड़हरिया, कैलगढ़ दक्षिण, नवलपुर, सदरपुर, हरदोबारा, रसूलपुर, सुंदरपुर पंचायत के साथ-साथ चौकी हसन पंचायत के 3 किलोमीटर की परिधि में आने वाले सिकंदरपुर, दीनदयालपुर, लालगढ़ हरिहरपुर और पचरुखी प्रखंड का एक पंचायत शामिल है। (इनपुट : रजनीश राय)

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

कोरोना वारियर्स के रूप में पत्रकारों को भी मिलनी चाहिए वैक्सीन: मिथिलेश, डीएम से मिल कर स्वास्थ्य मंत्री के पास भेजा गया ज्ञापन

सीवान। सरकार द्वारा कोरोना वारियर्स के रूप में अभी केवल स्वास्थ्य कर्मियों को ही वैक्सीन …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: