Breaking News

         

Home / बिहार / गोपालगंज / रूपनचक ट्रिपल हत्याकांड : कुख्यात सतीश पांडे और मुकेश पांडेय हुए गिरफ्तार

रूपनचक ट्रिपल हत्याकांड : कुख्यात सतीश पांडे और मुकेश पांडेय हुए गिरफ्तार

गोपालगंज : इस वक्त की बड़ी खबर गोपालगंज के हथुआ से आ रही है जहाँ कुख्यात सतीश पांडेय और उनके बेटे सह जिला पार्षद चेयरमैन मुकेश पांडेय को ट्रिपल हत्याकांड के मामले में थोड़ी देर पहले गिरफ्तार कर लिया गया है।

बतादे कि रविवार के देर शाम हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव निवासी सह सामाजिक कार्यकर्ता जेपी यादव सहित उनके परिवार के चार लोगों पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दिया जिसमें उनके पिता महेश चौधरी, माता संकेसिया देवी की मौके पर ही मौत हो गयी वही उनके भाई शांतनु यादव और जेपी यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गोरखपुर रेफर किया गया था जिसमे सोमवार को शांतनु यादव ने भी दम तोड़ दिया।

वही जेपी यादव के फर्द बयान देते हुए कुख्यात सतीश पांडेय उनके भाई और कुचायकोट से जदयू विधायक पप्पू पांडे और उनके पुत्र मुकेश पांडेय पर गोली मरवाने का आरोप लगाया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। वही इस ट्रिपल हत्याकांड के बाद पूरा गोपालगंज सहित सूबे के राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी बढ़ गयी। पूर्व डिप्टी सीएम सह विधानसभा प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस मामले में ट्वीट करते हुए सुशासन की सरकार को खूब लताड़ा और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की। वही प्रशासन ने त्वरित कार्यवाई करते हुए सोमवार की शाम में सतीश पांडेय और उनके पुत्र मुकेश पांडेय को उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया है।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

जदयू विधायक पप्पू पांडेय के करीबी के पिता को मारी गोली, हालत गंभीर रेफर

अनिल जयसवाल/गोपालगंज : इस वक्त की बड़ी खबर गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र से आ …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: