Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / सिवान के भिट्ठी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद NDRF की टीम ने पूरे गांव को किया सेनेटाइज, मुन्ना वर्मा ने की लोगो से सयंम से काम लेने की अपील

सिवान के भिट्ठी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद NDRF की टीम ने पूरे गांव को किया सेनेटाइज, मुन्ना वर्मा ने की लोगो से सयंम से काम लेने की अपील

अमित यादव/सिवान : जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के भिट्ठी गांव में एक 20 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशासन चौकस हो गयी है। भिट्ठी के 3 किलोमीटर की परिधि में आने वाले सभी पंचायतो को प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया है। जिससे पूरे क्षेत्र में कर्फ्यू की स्थिति है।

सेनेटाइज करती NDRF की टीम

प्रशासन के आला अधिकारियों द्वारा लगातार कोरोना प्रभावित पंचायत की मॉनीटिरिंग की जा रही है। वही NDRF की टीम भी पहुँच कर पूरे पंचायत को सेनेटाइज किया है साथ ही प्रशासन द्वारा लोगो से लॉकडाउन का पालन कराने के लिए जगह- जगह पुलिस बलों की तैनाती कर ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है।

वही भिट्ठी पंचायत के मुखिया नूतन वर्मा द्वारा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के पहले ही पूरे पंचायत में लोगो के बीच साबुन, मास्क का वितरण कराया गया है और पंचायत की मुख्य सड़कों के साथ-साथ गलियों को सेनेटाइज करवाया गया था।

ड्रोन से की जा रही निगरानी

मुखिया पति सह समाजसेवी धर्मेंद्र वर्मा उर्फ मुन्ना वर्मा द्वारा पंचायतवासियों से इस वैश्विक महामारी में अपने-अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का पूर्णतः पालन करते हुए सामाजिक दूरी बना कर कोरोना को हराने की अपील की है। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रशासन के निर्देशानुसार पूरे पंचायत में दैनिक उपयोग की सामग्री डोर टू डोर उपलब्ध कराई जा रही है ताकि लोगो को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

सीवान, रघुनाथपुर और गोरियाकोठी से राजद के टिकट का ऐलान, इन्हें मिला टिकट

सीवान: 2020 के विधानसभा चुनाव के लिए मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने सिवान में अपने …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: