Breaking News

         

Home / सिवान / श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने एम्बुलेंस और रिक्शा चालक समेत जरुरतमंदों को उपलब्ध कराया पॉकेटबंद भोजन

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने एम्बुलेंस और रिक्शा चालक समेत जरुरतमंदों को उपलब्ध कराया पॉकेटबंद भोजन

सीवान: शहर में जरुरतमंदों के बीच पॉकेटबंद भोजन उपलब्ध कराने का सिलसिला जारी है। श्रीमाता वैष्णों देवी दर्शन समिति सीवान व श्रमजीवी पत्रकार यूनियन सीवान के तत्वावधान में गुरुवार की रात 11 वें दिन भी जरुरतमंदों के बीच पॉकेटबंद भोजन उपलब्ध कराया गया। डीएवी पीजी कॉलेज के सहयोग से दूसरे दिन भी पूड़ी व सब्जी बनाकर उसका पॉकेट तैयार किया गया। इसके बाद शाम होते ही शहर के कई मोहल्लों में सड़कों के किनारे उपलब्ध होकर वितरण किया गया।

शहर के आंदर ढाला हनुमान मंदिर के पास दर्जनों की संख्या में जरुरतमंदों को रोज भोजन का पॉकेट उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा रामनगर दलित बस्ती, स्टेशन रोड के किनारे रहने वाले मजदूरों को भोजन उपलब्ध कराया गया। इसके अलावा लक्ष्मीपुर में भी कई लोगों को भोजन का पॉकेट मिला। रास्ते में मिलने वाले एम्बुलेंस के ड्राइवर व रिक्शा चालकों को भी दिया गया। लॉक डाउन की वजह से उन्हे भी भोजन समय पर नहीं मिल पा रहा है। इसलिए ऐसे लोगों को पाॅकेटबंद भोजन काफी आवश्यक है। पाॅकेटबंद भोजन के अलावा कभी- कभार दोपहर में सतु व बिस्कूट का पॉकेट भी दिया जा रहा है।

डीएवी पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अजय कुमार पंडित ने कहा कि लॉक डाउन में गरीब, लाचार, असहाय व जरुरतमंदों की सेवा करना ही मानवता है। इस दौरान भोजन की समस्या ही सबसे ज्यादा गंभीर है। इसलिए सभी लोगों को चाहिए कि वे कम से कम अपने आसपास के जरुरतमंदों की ही मदद करें। ताकि वे भी भूख नहीं रह सके। इस मौके पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह, महासचिव अरविंद कुमार पांडेय, अभिषेक सोलंकी, मणिकांत पांडेय, संतोष सिंह, अभिषेक आर्यन, शम्भूनाथ सिंह, जेपी यादव, महाराणा प्रताप सिंह आदि मौजूद थे।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

प्राउड नेशन का बिहार में 5 लाख मास्क बांटने का लक्ष्य पूरा हुआ

अमित/सिवान : वैश्विक महामारी कोरोना के जंग में मास्क सेनेटाइजर और दो गज की दूरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: