Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान के पंजवार के कोरोना पॉजिटिव मरीज की पत्नी और माँ को भी हुआ कोरोना, संख्या बढ़कर हुई 34

सिवान के पंजवार के कोरोना पॉजिटिव मरीज की पत्नी और माँ को भी हुआ कोरोना, संख्या बढ़कर हुई 34

अमित यादव/सिवान : इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है जहाँ कोरोना के दो नए कोरोना संक्रमित मरीजो की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से इन दोनों मरीजो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि की गई है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों मरीज सिवान के पंजवार गांव के रहने वाले है। ये दोनों मरीज 3 मार्च को आयी जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए पंजवार के उस व्यक्ति के ही परिजन है जो पिछले दिनों बहरीन से अपने घर वापस आया था। दोनों मरीजो की पहचान उक्त युवक के माँ और पत्नी के रूप में हुई है जिनकी उम्र क्रमश 45 और 22 वर्ष है।

दो नए मरीज मिलने के साथ ही बिहार में पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 34 हो गई है. बिहार में सीवान सबसे प्रभावित जिला है. सीवान में सबसे ज्यादा 8 पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जिसमें से 4 मरीज ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा मुंगेर जिले में 7 मरीज हैं. पटना और गया जिले से 5-5 मिले हैं. इसके साथ ही गोपालगंज से 3 मरीज मिले हैं. सूबे के अन्य जिलों में भी अब तक कुछ मरीज सामने आये हैं. जिसमें नालंदा जिले के 2, लखीसराय के एक, बेगूसराय के एक और भागलपुर के एक मरीज भी शामिल हैं.

पटना एम्स की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक वहां कोई भी मामले अब तक पॉजिटिव नए आये हैं. 30 लोगों की जांच की गई है. वहां से सभी मामले निगेटिव आये हैं. एम्स प्रबंधन की ओर से इसकी पुष्टि की गई है. 

देश में  पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 354 मामले आए हैं और आठ लोगों की मौत हुई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शाम के चार बजे के करीब आयोजित अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि COVID-19 के अब तक कुल 4,421 मामलों की पुष्टि हुई है. 117 मरीजों की मौत हुई है और 326 ठीक हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि देश में बीते 24 घंटे में कोविड-19 से आठ लोगों की मौत हुई है.

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

सिवान में कोरोना का कहर जारी पिछले 24 घंटे में आठ संक्रमितों ने तोड़े दम, 280 नए मरीज मिले

सिवान : जिले में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी हैं। आए दिन कोरोना से संक्रमित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: