Breaking News

         

Home / सिवान / बसंतपुर / बसंतपुर में बिजली जलाने को लेकर हुए विवाद के बाद हुई पत्थरबाजी व मारपीट मामले में दोनों पक्षों ने दर्ज कराई प्राथमिकी

बसंतपुर में बिजली जलाने को लेकर हुए विवाद के बाद हुई पत्थरबाजी व मारपीट मामले में दोनों पक्षों ने दर्ज कराई प्राथमिकी

बसंतपुर : जिले के बसंतपुर  थाना क्षेत्र के नगौली गांव में बिजली जलाने को लेकर सोमवार को विवाद के बाद हुए पत्थरबाजी व मारपीट मामले में दोनों पक्षों ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.

मामले में नगौली के रहमुद्दीन अंसारी के बयान पर कांड संख्या 140/2020 दर्ज की गई है. जिसमे नगौली के मनोज तिवारी, रूपेश तिवारी, अमित सिंह, अशोक महतो समेत 40 लोगों को नामजद किया गया है. साथ ही दर्ज प्राथमिकी में अज्ञात 40 से 50 लोगों को नही पहचानने की बात कही गई है. वहीं नगौली के भरत कुमार सिंह के बयान पर कांड संख्या 141/2020 दर्ज की गई है. जिसमे नगौली के गुलमहम्मद अंसारी, सरफुद्दीन, अख्तर मियां, मंटु मियां, बाबू अंसारी समेत 11 लोगों को नामजद किया गया है. दर्ज प्राथमिकी में उपरोक्त 11 आरोपितों के साथ 20 से 25 अज्ञात लोगों के घटना में शामिल होने की बात कही गई है. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को सोमवार की शाम गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार तीन लोगों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में सिवान भेज दिया.

बता दें की रविवार की रात नगौली में दो पक्षों के बीच बिजली जलाने के विवाद में तू-तू मैं-मैं हो गई. जिसे बसंतपुर थाने की पुलिस ने दोनो पक्षों को समझा कर शांत करा दिया. मामले में कुछ सामाजिक कार्यकर्त्ता व बुद्धिजीवियों ने सोमवार की सुबह दोनों पक्षो के लोगों के साथ पंचायती भी किया. पंचायती होने के बाद नगौली गांव में कुछ शरारती तत्त्व पहुंच गए व मामला बिगड़ने लगा. उसके बाद पत्थरबाजी भी शुरू हो गई. पत्थरबाजी की घटना में दो लोग घायल हो गए.

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

बच्चों को आपदा प्रबंधन का प्रशिक्षण देकर आपदा प्रबंधन जीवन रक्षक संस्थान कर रहा सराहनीय पहल

अमित/सिवान : जिले के बसंतपुर बाजार स्थित आपदा प्रबंधन जीवन रक्षक संस्थान आपदा प्रबंधन को …

3 comments

  1. Hi, i think that i saw you visited my blog so i came to “return the favor”.I’m trying to find things to enhance my website!I suppose its ok to use some of your ideas!!

  2. New post: ab 1.661€ – 7 oder 14 Tage Strandurlaub
    in Montego Bay / Jamaika ins 5* Secrets St.
    James Montego Bay – Adults only inkl. All Inclusive,
    Transfer und Flug

  3. Une série diffusée dès le 9 janvier 2020 sur Arte.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: