Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान में लॉकडाउन में असहाय मजदूरों बीच विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कर रहे है खाद्य सामग्री का वितरण, इस नंबर पर कॉल कर ले…

सिवान में लॉकडाउन में असहाय मजदूरों बीच विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कर रहे है खाद्य सामग्री का वितरण, इस नंबर पर कॉल कर ले…

अमित यादव/सिवान : आज कोरोना का प्रकोप सारे विश्व में फैली हुई है। चीन से आया यह वायरस पूरे दुनिया में परेशानी का कारण बन चुका है। प्रतिदिन हजारों लोग इस से ग्रसित हो कर काल के गाल में समा रहे है। आये दिन कोरोना से होने वाले मौतों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

पूरे भारत मे 21 दिनों का लॉकडाउन सरकार द्वारा किया गया है। वही लॉक डाउन की वजह से सभी तरह के काम बंद हो चुके है जिससे दिहाड़ी करने वाले मजदूरों के सामने भुखमरी की समस्या आ खड़ी हुई है। ऐसे में  सिवान में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उन मजदूर व असहाय लोगो के बीच राशन का वितरण किया जा रहा है जिनके पास राशन कार्ड की उपलब्धता नही है।

नगर परिषद के उपसभापति बबलू साह ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, भाजपा और शहर की कुछ व्यवसाइयों की सहायता से वैसे लोगो के बीच राशन जिसमें 5 किलो चावल, पांच किलो आटा, 2 किलो सब्जी और एक किलो भुजा शामिल है को एक परिवार तक पहुँचाया जा रहा है जिससे वे कम से कम पांच दिन तक आसानी से अपना काम चला सके। अगर कोई भी असहाय परिवार मदद चाहता है तो वे 9801707529 पर सम्पर्क करें सभी प्रकार के जरूरत का सामान उनके घर पर मुहैया कराया जाएगा। साथ ही उन्होंने सभी सिवानवासियों से लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घरों में रहने की अपील की ताकि कोरोना को हराकर इस जंग को जीता जा सके।

वही इस कार्य मे भाजपा नगर अध्यक्ष गणेश केसरा, स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं का अहम योगदान है।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

सिवान में कोरोना से पहली मौत, कोलकाता से आए शख्स ने NMCH में तोड़ा दम

सिवान : इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां एक कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: