Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / गोपालगंज में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा संदिग्ध, तीसरे नंबर पर सीवान

गोपालगंज में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा संदिग्ध, तीसरे नंबर पर सीवान

PATNA : कोरोना वायरस को लेकर बिहार में लगातार शब्दों की जांच कराने का सिलसिला जारी है। बिहार में राज्य के बाहर से आए लोगों पर सरकार की नजर है। अब तक 1228 संदिग्धों को सरकार ने क्वॉरेंटाइन पर लिया है इनमें से कुल 162 यात्रियों ने क्वॉरेंटाइन की अवधि पूरी भी कर ली है। बिहार के सभी जिलों में लोग क्वॉरेंटाइन किए गए हैं। लेकिन संदिग्धों की सबसे ज्यादा तादाद गोपालगंज जिले में है।

गोपालगंज जिले में कोरोना वायरस के ऐसे संदिग्धों की की संख्या 183 है जिन्हें क्वॉरेंटाइन पर रखा गया है। गोपालगंज के बाद दूसरे नंबर पर भागलपुर है जहां कुल 109 संदिग्धों को क्वॉरेंटाइन पर रखा गया है। तीसरे नंबर पर सीवान जिला है जहां 107 संदिग्ध क्वॉरेंटाइन में है जबकि पटना में कुल 100 संदिग्ध क्वॉरेंटाइन किए गए हैं।

इसके अलावा अन्य जिलों की चर्चा करें तो आंकड़ों के मुताबिक समस्तीपुर और नालंदा में 88-88, पश्चिम चंपारण में 74, पूर्वी चंपारण में 70, गया जिले में 66, मधुबनी में 63, सारण में 57, भोजपुर में 32, दरभंगा में 28, मुजफ्फरपुर में 21, जहानाबाद में 19, किशनगंज में 19, मुंगेर में 18, कैमूर में 12, रोहतास में 10, नवादा में 9, मधेपुरा में 9, सीतामढ़ी और बेगूसराय में 7-7, वैशाली में 6, बक्सर में 4, सुपौल कटिहार में 3-3, अररिया बांका शिवहर सहरसा में दो-दो और पूर्णिया अरवल और लखीसराय में 1-1 संदिग्ध क्वॉरेंटाइन किए गए हैं।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

झोलाछाप डॉक्टरों को कोरोना का इलाज करने की सहमति देने वाले सिवान के दो अधिकारी सस्पेंड, स्वास्थ्य विभाग का बना मजाक

अमित यादव/सिवान : एक तरफ सिवान में 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से पूरे जिले …

One comment

  1. I think you have noted some very interesting points,
    thanks for the post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!