Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / गुठनी में सड़क हादसे में युवक की मौके पर ही मौत, लोगों में आक्रोश

गुठनी में सड़क हादसे में युवक की मौके पर ही मौत, लोगों में आक्रोश

सीवान: गुठनी प्रखंड के मैरवा जतौर बाजार के समीप ट्रक की ठोकर से एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गयी। तथा उसका का भाई घायल हो गया। युवक जतौर बाजार निवासी रामनक्षत्र प्रसाद का पुत्र रवि कुमार (25 वर्ष)है। इस घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि रवि शनिवार सुबह शौच के बाद भाई संग टहलते घर के पास ही पहुचा था। कि पीछे से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर ठोकर मार दिया। और यूवक की मौत मौके पर हो गयी।

तथा उसका भाई पिंटू भी घायल हो गया। जबकि मौके का फायदा उठाकर ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल हो गया। मौके पर पहुचे परिजन व ग्रामीणों ने घायल पिंटू का ईलाज गुठनी प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर इलाज करवाया। तथा मृतक रवि के शव को सड़क पर ही रख सड़क जाम कर मुवावजे की मांग करने लगे। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार एसआई०विनोद कुमार सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच ग्रामीणों को शांत कराते हुए सड़क जाम हटवाया।

ग्रामीणों के मुवावजे की मांग पर सीओ०राकेश कुमार ने अंचल निरीक्षक तारकेश्वर पांडे को मौके पर भेज कर पारिवारिक लाभ सीघ्र देने का आश्वासन दिलाया। इसके बाद थानाध्यक्ष मनुरंजन कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर भेज दिया। दुर्घटना में रवि की मौत की सूचना मिलते ही जिलापार्षद समरजीत सिंह,उपप्रमुख रविन्द्र पासवान मौके पर पहुच कर परिजनों को सांत्वना दिलाया तथा उनकी मदद किया। जप्रतिनिधीयों के सहयोग से बीडीओ०धीरज कुमार दुबे द्वारा परिजनों को सामाजिक सुरक्षा योजना की राशि का चेक दिया गया।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

शिवादि क्लासिक सेंटर ऑफ आर्ट एंड म्यूजिक में नवरात्रि उत्सव का आयोजन

कुमार राहुल/सीवान:- शहर के महादेवा स्थित सीवान की अग्रणी सांस्कृतिक संस्था शिवादि क्लासिक सेंटर ऑफ …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: