Breaking News

         

Home / सिवान / जिले के अलग-अलग जगहों से लाखों रुपए के शराब बरामद

जिले के अलग-अलग जगहों से लाखों रुपए के शराब बरामद

सिवान : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने छापेमारी कर बीती रात भारी मात्रा में शराब बरामद की। वहीं तीन वाहनों को जब्त करने के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि जामो थाने की गश्त दल ने रात्रि गश्त के दौरान जोगापुर से शराब से लदी कंटेनर को जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि शराब लदी कंटेनर कहीं जा रही थी। तभी पुलिस वहां पहुंच गई तथा कंटेनर की जांच की तो उसमें भारी मात्रा में शराब जब्त की। साथ ही एक स्कार्पियो को जब्त किया। इस दौरान छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में चालक हरियाणा के बहादुरगढ़ के राकेश कुमार और खलासी राजेश कुमार, गोपालगंज बरौली के महमद वशिम, मांझा थाने के कोइनी निवासी राम कुमार यादव, जामो बाजार केराजकुमार तथा जामो के विक्की कुमार सहित 6 लोग शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष बताया कि जब्त शराब 21804 बोतल है जो पॉलीथिन में रखा गया था।

यह भी देखे : हर बार सैनिक स्कूल, नवोदय विद्यालय, सिमुलतला और CHS का Entrance Exam निकालते है न्यू ज्ञानलोक कॉम्पिटिशन स्कूल के बच्चे।।

बच्चों के पढ़ाई का स्तर जानकार आप भी दंग रह जाएंगे।

वहीं हुसैनगंज थाने की गश्त दल ने रेनुआ चंवर से गुरुवार की सुबह छापेमारी कर ट्रक पर लदे शराब को जब्त किया। शराब ट्रक से उतारकर बोलेरो पिकअप पर लोड की जा रही थी। तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई और गाड़ी सहित शराब जब्त कर ली। शराब की गिनती करने पर उसमें 268 कार्टन शराब पाई गई। शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित बताया जाता है जिसकी कीमत 24 लाख आंकी जा रही है। छापेमारी दल में अवर निरीक्षक पंकज कुमार एवं अवर निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह दलबल के साथ उपस्थित थे। वहीं एमएच नगर थाने की पुलिस ने गुरुवार को टड़वा परसा स्थित पंकज पांडेय की चिमनी पर छापेमारी कर 179 कार्टन शराब जब्त की जिसकी कीमत ढाई लाख बताई जाती है। पुलिस के आने की भनक मिलते ही धंधेबाज फरार हो गए। पुलिस धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मैरवा थाने की पुलिस ने अस्पताल मोड़ से 200 बोतल शराब के साथ दो धंधेबाजों को गुरुवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक छपरा जिले के कोबिद कुमार तथा छोटन कुमार हैं। दोनों युवक एक पल्सर मोटर साइकल से कंबल में शराब छुपाकर ले जा रहे थे। पुलिस को सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश से एक बाइक पर सवार दो युवक शराब लेकर मैरवा की तरफ जा रहे हैं। इसके आधार पर इन्हें रोककर कंबल खोलकर इसकी तलाशी ली गई। कंबल से 200 बोतल शराब बरामद हुई। उसकी बाइक भी जब्त कर ली गई।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

रविवार को सिवान की दुकाने रहेंगी बंद, डीएम ने जारी किया नया आदेश

अमित/सिवान : बिहार में 6 सितंबर तक सरकार द्वारा लॉक डाउन की अवधि बढ़ा दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: