Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / सीवान के तरवारा से बम बनाने के सामान व एक किलो बारूद के साथ दो गिरफ्तार

सीवान के तरवारा से बम बनाने के सामान व एक किलो बारूद के साथ दो गिरफ्तार

सिवान: जिले के जीबी नगर तरवारा और मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार व बुधवार की रात छापेमारी कर तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से दो पिस्टल के साथ गोली, मैग्जीन, बम बनाने वाला बारूद व चोरी की बाइक को बरामद किया है। मामले में एसपी ने बताया कि जीबी नगर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में मंगलवार की देर रात अपराधियों के छिपे होने की सूचना पर छापेमारी को पहुंचे एसपी, एसडीपीओ, स्थानीय थाना के पुलिस पदाधिकारियों पर अपराधियों ने फायरिग कर दी थी।

अपराधियों पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए कई राउंड फायरिग की थी। पुलिस द्वारा फायरिग किए जाने के बाद अपराधी पीछे हटते हुए भागने की फिराक में लग गए, लेकिन पुलिस ने मौके से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो गोली, दो मैग्जीन, दो बाइक,एक किलो बारूद व बम बनने का सामान बरामद किया।

छापेमारी के क्रम में अपराधियों से मुठभेड़ के दौरान गोलू सिंह व नन्हे सिंह को गिरफ्तार किया गया। दोनों के पास से एक पिस्टल, दो गोली, एक किलो बारूद,दो मैग्जीन, दो बाइक व बम बनने का सामान को बरामद किया गया। बताया कि दोनों के ऊपर जीबी नगर थाना में विभिन्न मामले दर्ज है। वहीं इनके साथ मुठभेड़ के दौरान महाराजगंज थाना क्षेत्र के सहौत बाजार सानू सिंह व रिषम जायसवाल मौजूद थे, जो फरार है। रिषभ ने ही पुलिस पर गोली चलाई थी। उसकी गिरफ्तार के लिए छापेमारी चल रही है। एसपी ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपाली नहर से बुधवार की रात एक पिस्टल व दो जिदा गोली के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधी धनौती ओपी क्षेत्र के खगौरा निवासी अरशद उर्फ गरभू है। इसके ऊपर मुफस्सिल थाना व अन्य थानों में लूट व चोरी का मामला दर्ज है।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

बीजेपी ने जारी की 121 सीटों की लिस्ट, जानिए सिवान के किस सीट से कौन उम्मीदवार!

अमित/सिवान : बिहार में एनडीए के घटक दल बीजेपी और जदयू ने मंगलवार की शाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: