Breaking News

         

Home / सिवान / बसंतपुर / जिला पार्षद मेनका रमन ने पीसीसी सड़क का किया उद्घाटन, लोगो को मिलेगी पक्की सड़क

जिला पार्षद मेनका रमन ने पीसीसी सड़क का किया उद्घाटन, लोगो को मिलेगी पक्की सड़क

लकड़ी नबीगंज : लकड़ी नबीगंज प्रखंड के ग्राम पंचायत राज पड़ौली के टोला तख्त में पंचम लाल पटवा के घर से पूरब तरफ जाने वाली pcc सड़क का उद्घाटन 37 लकड़ी नबीगंज की जिला पार्षद श्रीमती मेनका रमन के कर कमलों द्वारा पुरोहित मोहन मिश्र के वैदिक मंत्रोचार के बीच सैकड़ो ग्रामीणों के समक्ष सम्पन्न हुआ। यह सड़क वर्षों से उपेक्षित रहा है और मेनका रमन के जिला पाषर्द बनने के बाद पडौली पंचायत के तख्त टोले की घनी आबादी को एक उम्मीद जगी थी जिसे आज उनके जिला पार्षद ने पूरा किया इससे लोगों में उत्साह देखा गया। यह सड़क की कुल लंबाई 790 फिट है जिसमे दो भाग में पूरा किया गया है जिसका पहला भाग 490 फिट कुल रकम सात लाख तीस हजार तीन सौ तथा इसका शेष भाग 300 फिट राशि चार लाख संतावन हजार छः सौ रु की लागत से बना है।

इस मौके पर मेनका रमन ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी कार्य असंभव नही है बस उसे करने को दृढ़ संकल्पित होना चाहिए । साथ ही उन्होंने कहा कि दिनांक 6.9.2019 को 15 सड़कों की सूची जिला परिषद सिवान के कार्यालय को समर्पित की गई है और उसे DPR में लेने के लिये आगामी जिला परिषद की बैठक में पुरजोर तरीके से मुद्दों के साथ उठाया जाएगा । अंत मे सभी लोगो को आपसी भाईचारे के साथ मुहर्रम का पर्व मनाने की भी अपील की एवं शुभकामना दी साथ ही जनता से आग्रह किया कि अगर आपलोग का सहयोग एवम साथ रहा तो आगे भी क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए कोई कोर कसर नही छोडूंगी। साथ ही लोगो से स्वक्ष भारत के अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने का भी आग्रह किया।

इस मौके पर मोहन मिश्रा,प्रतिनिधि जिला पार्षद सुनील सिंह ,पूर्व मुखिया पति रामकुमार सिंह, नगनारायन सिंह , मणिकांत मंटू, रतनजोत तिवारी, श्यामलाल शर्मा, पारस प्रसाद, बाबूदीन,पीपी तिवारी,ऊधो भगत, कासिम ,सुगिया देवी, रीता देवी, मृत्युंजय सिंह, राघव सिंह सहित भारी भिड़ पुरुष एवम महिलाओं की रही ।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

बसंतपुर के बसांव में अधेड़ की धारदार हथियार से गोदकर ह#त्या, क्षेत्र में सनसनी

अमित यादव/बसंतपुर : जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसांव गांव में मंगलवार की सुबह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!