Breaking News

         

Home / बिहार / बिहार के पूर्व IPS को जान का खतरा, अनंत सिंह करवा सकते हैं हत्या

बिहार के पूर्व IPS को जान का खतरा, अनंत सिंह करवा सकते हैं हत्या

पटना, अमित जायसवालः मोकामा विधायक अनंत सिंह फरार चल रहे हैं. पुलिस उनको अरेस्ट करने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. दिल्ली-झारखंड में सर्च किया जा रहा है. इस बीच एक के बाद एक उन पर आरोप लगने का सिलसिला नहीं थम रहा है. घर से एके-47 मिलने के मामले में अनंत सिंह फरार हैं. वहीं पूर्व आईपीएस अधिकारी ने उनपर गंभीर आरोप लगाया है. पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिदाभ दास का आरोप है कि अनंत सिंह उनकी हत्या करवा सकते हैं.

अमिताभ दास ने इस संबंध में बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को एक पत्र भी लिखा है. पत्र में लिखा गया है कि उनकी हत्या अनंत सिंह करवा सकते हैं. सुपारी देकर हत्या करवाने की बात कही गई है. अमिताभ दास ने डीजीपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा है कि उन्हें दो गोरखा जवान दिए जाएं. जो उनकी सुरक्षा कर सकें.

मोकामा में पुलिस पर हमला, अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया को अरेस्ट करने निकली थी टीम
दरअसल, पूर्व आईपीएस अमिताभ दास ने ही मार्च 2009 में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित घर में एके-47 राइफल होने की गोपनीय रिपोर्ट तत्कालीन बिहार निर्वाचन पदाधिकारी सुधीर कुमार राकेश को दी थी. इसी आधार पर उनकी हत्या करवाने की साजिश रची जा रही है. अमिताभ दास ने इसी बाबत डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को खत लिखा है. सुरक्षा की मांग की है.

अनंत सिंह को लगा एक और बड़ा झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

फरार चल रहे हैं अनंत सिंह
आपको बता दें कि फिलहाल अनंत सिंह को पुलिस अरेस्ट करने के लिए हाथ मार रही है. हर तरफ खोजा जा रहा है. बिहार और राज्य के बाहर भी अनंत सिंह को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. बिहार नेपाल बॉर्डर पर भी पुलिस की नजर है. लेकिन अनंत सिंह मिल नहीं रहे हैं. दरअसल अनंत सिंह के लदमा वाले आवास से पुलिस रेड में एके-47 और बम मिले थे. जिसके बाद से ही अनंत सिंह को पुलिस अरेस्ट करने के लिए लगातार एक्शन मोड में है.

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

बिहार में भी दो प्रेमी युगलों ने दोहराई साक्षी मिश्रा की कहानी, लव मैरेज के बाद वीडियो अपलोड कर की यह अपील..

बिहार : उत्तर प्रदेश के बरेली से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!