Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / दरौंदा विधानसभा उप चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज, अब इस निर्दलीय ने ठोका ताल

दरौंदा विधानसभा उप चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज, अब इस निर्दलीय ने ठोका ताल

सिवान :- दरौंदा विधानसभा उप चुनाव में सभी घटक दल के नेता उम्मीदवारी के आस लगाए बैठे है। इसी दौड़ में एक और नाम विजय कुशवाहा का सामने आया है जो निर्दलीय के रूप में सुर्खियों में है जो पिछले कई सप्ताह से लगातार जनता के संम्पर्क में रह रहे है।

दरौंदा प्रखंण्ड के बगौरा में जितेश्वर नाथ मंन्दिर के प्रांगण में उप चुनाव को लेकर जिला परिषद् सदस्य हितेश पटेल की अध्यक्षता में सैकड़ों सर्मथक के साथ अहम बैठक हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया की कर्मठ युवा जुझारू क्रांन्तिकारी समाजसेवी विजय कुशवाहा को दरौदा उप चुनाव में विजयी रथ पर बैठा कर इस क्षेत्र में विकास के नया इतिहास रचा जाए।


उपस्थित सभी लोग ने एक स्वर में विजय कुशवाहा को चुनाव लड़ने का समर्थन किए श्री कुशवाहा अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं संकल्प के साथ कहता हूँ की स्वास्थ शिक्षा सडक़ एवं कृषि जैसे क्षेत्र में सुधार लाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी जो की इससे पहले के प्रतिनिधि इन सब अहम मुद्दा को छोड़कर अपने सत्ता के लिए जाति धर्म के नाम पर नौजवान साथियों के दिगभ्रमित कर सत्ता के सूख भोग रहे है।
इस बैठक में पप्पू पटेल सरपंच संघ के अध्यक्ष कमलेश पटेल सवालिया सिंह पटेल अशोक पटेल और मृत्युंजय कुशवाहा सहित सभी गणमान्य सहयोगी उपस्थित थे।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

ताजिया में दौड़ा करंट, एक की मौत कई की हालत नाजुक, 5 घण्टे तक रोड जाम कर प्रदर्शन

परवेज़ अख्तर/सिवान : बड़ी खबर सीवान के बड़हरिया से आई है। जहां ताजिया में करंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!