Breaking News

         

Home / बिहार / बिहार के लोक नृत्य लौंडा नाच पर बनेगी हिंदी फ़िल्म “Lipstick Boy”

बिहार के लोक नृत्य लौंडा नाच पर बनेगी हिंदी फ़िल्म “Lipstick Boy”

आज दिन 25/07/2019 को कदमकुआँ में आने वाली हिंदी फ़िल्म Lipstick Boy ” फ़िल्म के संदर्भ में प्रेस कॉन्फ्रेस का आयोजन किया गया
Breakfree MeaningFull Media Entertainment के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म के निर्देशक अभिनव ठाकुर ने बातया की लौंडा नाँच बिहार के फोक डांस लौंडा नांच पर आधारित हैं ये फ़िल्म मूलतः एक बायोपिक पर आधारित हैं। उन्होने आगे कहा की ये फ़िल्म सबसे पहले इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगे साथ ही साथ उन्होंने बताया की इस फ़िल्म के सारे कलाकार बिहार के ही हैं।

आपको बताते चले की बिगत 20 साल से बिहार के चर्चित कलाकार कुमार उदय सिंह लौंडा डांस की प्रस्तुती बिहार के साथ ही साथ भारत के अलग अलग शहरों में अपनी प्रस्तुती देते आ रहे हैं।ये फ़िल्म कुमार उदय सिंह के जीवनी पर आधारित है।

आज के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ़िल्म के Producer’s निकुंज शेखर , शालिनी शेखर ,दीपक सावंत जो अमिताभ बच्चन के ख़ास मेकअप मैन वो भी शामिल हुए साथ ही दीपक सावंत ने कहा की बिहार आना मेरे लिए बहुत ही गौरव की बात है यहाँ की संस्कृति मुझे बहुत अच्छी लगती है यहाँ के लोग बहुत अच्छे हैं।साथ ही उन्होंने इस फ़िल्म के संदर्भ में बताया की फ़िल्म की मैंने बिहार के लौंडा डांस के बारे में जब सुना तो मुझे ये बहुत अच्छी लगी मुझे लगता है ये बहुत अच्छी कहानी है बहुत अच्छी concept है और इसपे फ़िल्म बननी चाहिए।
इस फ़िल्म के Casting Director अजीत कुमार।

क्रिएटिव टीम में नितिन शेखर और अनामिका शेखर।असिटेंट डायरेक्टर उज्ज्वल कुमार गुप्ता , रत्नेश पाण्डेय.
साथ ही फ़िल्म के कलाकार राकेश कुमार सौरभ सफ़ारी, नन्द किशोर. रवि कुमार आदि उपस्तिथ रहे।

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

19 से शुरू होगी पीजी फ‌र्स्ट व थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा, 1327 परीक्षार्थी होंगे शामिल

सिवान। जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के परीक्षा विभाग ने पीजी सेमेस्टर थर्ड सत्र 2016 -18 व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!