Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / पुलिस ने दिखाई दबंगई! मदद की गुहार लगाने पहुंची महिला को मुफ्फसिल थाना प्रभारी ने भगाया

पुलिस ने दिखाई दबंगई! मदद की गुहार लगाने पहुंची महिला को मुफ्फसिल थाना प्रभारी ने भगाया

सीवान : पुलिस को आम जनता का रक्षक बताया जाता है लेकिन सीवान में पुलिस जनता की रक्षा करने के बजाय उन्ही पर पुलिसिया रौब दिखाती हुई दिख रही है। एक तरफ जहाँ सीवान मुफ्फसिल थाने की पुलिस तो लूट और अपराध की घटनाओं पर तो अंकुश लगाने में फिस्सडी साबित हो रही है वही आम आदमी पर दबंगई दिखा कर थाने से भगाने से बाज नही आ रही है.

मामले में मिली जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाने के बरहन गांव निवासी अरुण प्रसाद के जमीन पर गांव के ही कुछ दबंग लोगो द्वारा कब्ज़ा जमाया जा रहा था इसी की शिकायत लेकर जब अरुण प्रसाद की पत्नी पूनम देवी मुफ्फसिल थाने पहुंची थी. पहले तो उनकी बात दिन भर में थाना प्रभारी ने सुनी नही और शाम में उन्हें बुरी तरह डांट कर थाने से भगा दिया. वही थाने से पीड़िता रोते हुए एसपी ऑफिस पहुंच सीवान एसपी नवीन चंद्र झा को आवेदन दिया और थाना प्रभारी द्वारा थाने से भागने की भी बात बताई. उन्होंने ने पीड़िता का आवेदन लेकर कार्यवाई करने का आश्वासन पीड़िता को दिया.

पीड़िता द्वारा दिए आवेदन में बताया गया है कि उनकी निजी जमीन पर उसके ही गांव के विद्याभूषण प्रसाद, शशिभूषण प्रसाद, रविभूषण प्रसाद तथा चंद्रभूषण प्रसाद अपने संबंधियों और कुछ अपराधी किस्म के लोगो के साथ उनकी जमीन पर पहुंच बांस, बल्ली और ईट रख कर कब्जाने की कोशिश करने लगे जब इसका विरोध मैंने किया तो मेरे साथ मारपीट कर हत्या की धमकी देने लगे.

बहरहाल मामला जो हो अब देखना ये लाज़मी होगा कि सीवान एसपी नवीन चंद्र झा इस मामले में किस प्रकार की कार्यवाई करते है!

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

दरौंदा विधानसभा उप चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज, अब इस निर्दलीय ने ठोका ताल

सिवान :- दरौंदा विधानसभा उप चुनाव में सभी घटक दल के नेता उम्मीदवारी के आस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!