Breaking News

         

Home / उत्तर प्रदेश / दलित विधायक उतरे अंजना के विरोध में, कहा समानता दिखानी है तो मेरे बेटे से अपनी बेटी का करे विवाह

दलित विधायक उतरे अंजना के विरोध में, कहा समानता दिखानी है तो मेरे बेटे से अपनी बेटी का करे विवाह

हरदोई: हरदोई के गोपामऊ से दलित विधायक साक्षी व अजितेश के प्रेम विवाह मसले में कूद पड़े है। उन्होंने साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा के समर्थन में आज तक की एंकर अंजना ॐ कस्यप को विधायक से उलटे सीधे प्रश्न करने पर घेरा है।

उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अंजना ॐ कश्यप को अपनी बेटी का विवाह उनके दलित बेटे से करने की पेशकश की है ।
आपको बता दे कि बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी शुक्ल ने भाग कर अजितेश से शादी कर ली थी

जिसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो साझा की थी जिसमे साक्षी अपने पिता की इज्जत को मिटटी में मिलाते हुए कई प्रश्न उठाये थे।

कल उसी मुद्दे पर शो कर रही अंजना जी ने विधायक से काफी तीखे व आपत्तिजनक सवाल पूछे थे जिसके बाद लड़की के पिता ने बार बार परेशां किये जाने के बाद आत्महत्या की धमकी तक दे डाली थी।

मामले में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे #शर्मनाक_अंजना, #बायकाट_आजतक के बाद दलित विधायक ने भी अंजना पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट पर साझा पोस्ट के जरिये कहा कि

“अंजना ओम कश्यप जी आप से एक प्रश्न ? आप द्वारा अपने चैनल पर बैठकर लोगो को अपमानित करना , मा 0 विधायक और एक बाप की इज्जत की धज्जियां उड़ाना, उनको मानसिक प्रताड़ित करना , प्रोटोकॉल में प्रदेश के प्रमुख सचिव के बराबर एक विधायक को असम्मान जनक तरीके से संबोधित करना , कितना उचित है? जाति , धर्मनिरपेक्षता,सामाजिक एकता और महिलाओं के अधिकारों पर लंबी बहस करने वाली कश्यप जी क्या भविष्य में मुझ दलित (पासी) के लड़के से अपनी बेटी के रिश्ते का प्रस्ताव रखकर , समाज मे एक उदाहरण ,और अपनी कथनी और करनी को सच साबित करने का साहस कर सकती है ? आप और हम अपने job के साथ एक सामाजिक प्राणी है ,इसका भी ध्यान रखना चाहिये।”

पोस्ट करने के बाद हमने अंजना से उनका पक्ष जानने की कोशिशे करी पर उपयुक्त जवाब नहीं मिला

Facebook Comments

About Lav pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!