Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / विद्यालय जाने के क्रम में लापता तीन बच्चे गोरखपुर से बरामद

विद्यालय जाने के क्रम में लापता तीन बच्चे गोरखपुर से बरामद

लकड़ी नबीगंज (सिवान) : लकड़ीनबीगंज ओपी क्षेत्र उज्जैना गांव निवासी कृष्ण कांत कुमार पांडेय के पुत्र शशि कुमार पांडेय और अनिल कुमार पांडेय का पुत्र आकाश कुमार और गुड्डू कुमार को गोरखपुर से बरामद कर लिया गया है। गोरखपुर बाल कल्याण समिति ने परिजनों के पहचान पर तीनों बच्चों को उनके हवाले कर दिया। तीनों बच्चों ने बताया कि वे 24 दिसंबर को विद्यालय न जाकर सिवान के लिए रवाना हो गए। तीनों साथियों में एक के पास 40 रुपये थे और और उसी के सहारे ये सभी बस पकड़कर सिवान जंक्शन पहुंचे और वहां करीब 7.30 बजे लखनऊ जाने वाली एक ट्रेन पर सवार हो गए। ट्रेन जैसे ही मैरवा स्टेशन क्रॉस की तभी आरपीएफ के जवानों ने इन्हें पकड़ लिया। चेकिंग के दौरान जब टीटीई एवं आरपीएफ ने टिकट की मांग की तो तीनों ने टिकट नहीं होने की बात कही और अपने माता-पिता के देहांत की बात कही और भीख मांग कर गुजारा करने की बात उनके समक्ष रखी। ऐसी परिस्थिति में आरपीएफ एवं टीटीई ने उन्हें पकड़ कर गोरखपुर बाल कल्याण समिति के हवाले कर दिया था,

जब इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और परिजनों को मिली तो बुधवार की सुबह आनन-फानन में पहुंचकर अपने तीनों बच्चों की पहचान कर लिया।

उसके बाद गोरखपुर बाल कल्याण समिति के अधिकारियों ने इन बच्चों को परिजनों के हवाले कर दिया है। अभी तक बच्चों के ऐसे ड्रामा के पीछे किसका हाथ हो सकता है और किसके बहकावे में इन बच्चों ने ऐसा किया, बच्चे परिजनों को बताने से परहेज कर रहे हैं। वहीं इधर बच्चों की बरामदगी के बाद गांव में खुशी का माहौल छा गया है।

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

कोरोना योद्धा : बसंतपुर पीएचसी के स्वास्थ्य प्रबंधक, डॉक्टर और बड़ा बाबू हुए कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

अमित/सिवान : बिहार में कोरोना संक्रमण अपने चरम पर नजर आ रहा है। लगातार कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: