Breaking News

         

Home / सिवान / हसनपुरा / सिवान में अपराधियों का तांडव, हसनपुरा में ईट चिमनी मालिक की गोली मार ह#त्या, थाना प्रभारी को एसपी ने किया सस्पेंड

सिवान में अपराधियों का तांडव, हसनपुरा में ईट चिमनी मालिक की गोली मार ह#त्या, थाना प्रभारी को एसपी ने किया सस्पेंड

अमित यादव : सिवान में अपराध अपने चरम पर पहुँचता दिखायी दे रहा है. प्रशासन से बेखौफ अपराधी लूट, डकैती, हत्या और चोरी की घटनाओं को धड़ल्ले से अंजाम दे रहे है. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूट, डकैती और चोरी की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हुई है. वही प्रशासन ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाना तो दूर घटनाओं के पर्दाफाश करने में भी विफल साबित हो रहा है.

ताजा घटना जिले के एम. एच. नगर थाना क्षेत्र के पियाउर गांव की है जहाँ चार की संख्या में आए अपराधियों ने चिमनी भट्ठा मालिक अली अहमद की हत्या गोली मार कर कर दी. वही गोली मारने के बाद अपराधियों ने उसपर बम से भी हमला किया जिससे उसका पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद एम. एच. नगर थाना पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की छानबीन करने में जुट गई वही ग्रामीण लाश को सड़क पर रख कर प्रदर्शन कर रहे थे और घटनास्थल पर वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे.

मृतक के भाई ने पुलिस पर लगाए संगीन आरोप

मृतक के भाई के अनुसार उसके भाई की हत्या उसके गांव के ही अब्रे आलम के द्वारा की गई है. उसने बताया कि शाम के करीब चार बजे उसका भाई अली अहमद अपने चिमनी पर थे तभी गांव के ही अब्रे आलम, कौसर और फारुख नाम के तीन अपराधियों ने आकर उनके सीने में तबातोड़ गोली मार दी और जाते जाते बम से भी हमला किया जिससे उनका पैर बुरी तरीके से खराब हो गया.

मृतक के भाई ने बताया कि 2016 में उसके चाचा वासी अहमद की हत्या भी अब्रे आलम के द्वारा करवाई गई थी और उसी केस को उठाने की धमकी अब्रे आलम बार- बार देता था. अब्रे आलम ने आज सुबह मेरे दरवाजे पर आकर धमकी दी कि आज तुम्हारे परिवार के किसी सदस्य को गोली मरूँगा और थाना प्रभारी भी मेरा कुछ नही बिगाड़ पाएंगे क्योकि मैने उन्हें 7 लाख रुपये दिए है. जब इसकी सूचना मैंने एम. एच. नगर थाना प्रभारी को दी तो उन्होंने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए सबक सिखाने की बात कही.

थाना प्रभारी को एसपी ने किया सस्पेंड:

वही इस मामले में सिवान एसपी नवीन चंद्र झा ने एम. एच. नगर थाना प्रभारी को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया.

Facebook Comments
siwan news

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: