Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / सीवान के हॉस्पीटल में महिला की मौत से भड़का गुस्सा

सीवान के हॉस्पीटल में महिला की मौत से भड़का गुस्सा

शहर के अस्पताल रोड में सूफिया मेमोरियल हॉस्पीटल के डॉक्टर पर महिला मरीज की इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए मंगलवार को परिजनों ने क्लीनिक में जमकर हंगामा किया। मृत महिला शहर से सटे हकाम गांव की 28 वर्षीय यासीन खातून थी। महिला की मौत से आक्रोशित परिजन डॉक्टर पर झूठा इलाज करने, महिला की मौत की जानकारी नहीं देने, महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने व ढाई घंटे से पुलिस को क्लीनिक में बुलाकर डॉक्टर को खुद को कमरे में बंद होने का आरोप लगा रहे थे। नाराज परिजनों ने घटनास्थल व शहर के अस्पताल रोड स्थित सूफिया मेमोरियल हॉस्पीटल के सामने सड़क पर बाइक, बांस व लकड़ी का गुल्ला रख सड़क को जाम कर दिया। इसके अलावा तोड़फोड़ कर आगजनी की गई। आक्रोशित लोगों ने डॉ. मुन्तजीर के खिलाफ खूब नारेबाजी की गई। इस दौरान टाउन थाने व महादेवा की पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूफिया मेमोरियल हॉस्पीटल में पिछले दो दिनों से हकाम गांव की यासीन खातून का इलाज चल रहा था। महिला के पति विदेश में रहते हैं। परिजनों का कहना था कि दोपहर बारह बजे तक सब-कुछ ठीकठाक था। अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद महिला की मौत हो गई। परिजन डॉक्टर मो. मुन्तजीर पर इलाज में लापरवाही बरतने व सही से इलाज नहीं करने की बात कह रहे थे। मृतक के भाई मो. तनवीर ने बताया कि उनलोगों को डॉ. मुन्तजीर व उनके कंपाउंडर सबने अंधेरे में रखा। बहन की मौत हो चुकी थी, लेकिन किसी को कुछ बताया नहीं जा रहा था। झूठमूठ का इलाज व पंप फुलाने का नाटक किया जा रहा था। इस दौरान मौके पर घर का कोई पुरुष सदस्य मौजूद नहीं था। घर की महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की करते हुए लाश ले जाने के लिए उन पर दबाव बनाया जा रहा था। तनवीर ने बताया कि पुरुषों को आता देख सभी कंपाउंडर लाइट बंद कर मौके से फरार हो गए। डॉ. भी पुलिस की उपस्थिति में खुद को ऊपरी मंजिल पर कमरे में बंद कर लिए हैं।

क्या कहते हैं डाक्टर

डॉ. मो. मुन्तजीर का कहना था कि एक सप्ताह पहले महिला का पटना में एबॉशन हुआ था। इससे उसके पूरे शरीर में इंफेक्शन फैल गया था। परिजनों को इसकी जानकारी दी गई थी।

source: livehindustan

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

Facebook Comments siwan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: