Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / दारौंदा विधानसभा उपचुनाव : एनडीए की ओर से चार लोग पेश कर रहे अपना दावा..

दारौंदा विधानसभा उपचुनाव : एनडीए की ओर से चार लोग पेश कर रहे अपना दावा..

अमित यादव : 2019 का लोकसभा चुनाव खत्म हो चुका है। दारौंदा की विधायिका कविता सिंह के सांसद बनते ही ये सीट खाली हो गई है। दारौंदा विधानसभा सीट पर अब चुनाव की सुगबुगाहट तेज हो गयी है. सोशल मीडिया पर एनडीए की तरफ से उपचुनाव के उम्मीदवारों के चर्चे शुरू हो गए है. एनडीए के समर्थको द्वारा चार नामो को लेकर अलग-अलग पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल किये जा रहे है. आइये जानते है।

कौन है वो चार लोग :

1. कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह : सबसे ज्यादा चर्चा कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह को लेकर हो रही है क्यों कि सांसद कविता सिंह के पूरे चुनाव में व्यास सिंह की बड़ी भूमिका देखने को मिली है। चुनाव के दौरान अजय सिंह भी उनके घर पर ही रहते थे। बतादे की व्यास सिंह इसके पूर्व सिवान नगर परिषद के उपसभापति रह चुके है. इसी को लेकर ये कयास लगाए जा रहे है कि अजय सिंह व्यास सिंह को टिकट दिलवा सकते है।

2. जितेंद्र स्वामी : दूसरे नंबर पर चर्चा जितेंद्र स्वामी को लेकर हो रही है जो बीजेपी से है और महाराजगंज के पूर्व सांसद उमाशंकर सिंह के पुत्र है. स्वामी 2015 विधानसभा चुनाव में दारौंदा से कविता सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ चुके है।

3.चन्द्रविजय प्रकाश उर्फ हैप्पी यादव : तीसरे नंबर पर चर्चा हैप्पी यादव की हो रही है जो भजुयमो के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य होने के साथ-साथ पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव के पुत्र है.

4. राहुल तिवारी : चौथे नंबर पर चर्चा राहुल तिवारी को लेकर हो रही है जो जनसंघ से सिवान सांसद रहे जनार्धन तिवारी के पौत्र है और ब्राह्मण समाज से आते है. शुरू से ही बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे है.

वही राजद के तरफ से दरौंदा विधानसभा उपचुनाव के लिए अश्वथामा यादव का नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि एनडीए और राजद की तरफ से कौन टिकट लेने में सफल हो पाता है!

Facebook Comments

About Rahul Kumar

Check Also

ताजिया में दौड़ा करंट, एक की मौत कई की हालत नाजुक, 5 घण्टे तक रोड जाम कर प्रदर्शन

परवेज़ अख्तर/सिवान : बड़ी खबर सीवान के बड़हरिया से आई है। जहां ताजिया में करंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!