Breaking News

सीवान लोकसभा चुनाव के सबसे तेज़ नतीजे देखिये Siwan News पर 

                           

                  

Home / सिवान / महराजगंज / महाराजगंज के युवक की नेपाल में सड़क दुर्घटना में मौ#त
DJLÀF¼³FÀFF³F ´FOÞXF ³FZ´FF»F ¸FZÔ ¸FSZ ¹F¼½FIY IYF §FS

महाराजगंज के युवक की नेपाल में सड़क दुर्घटना में मौ#त

जिले के माहाराजगंज थाना क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र अप्पू सिंह उर्फ धीरेंद्र (30) की मौत रविवार को नेपाल के वीरपुर में सड़क दुर्घटना में हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य नेपाल के लिए रवाना हो गए। सोमवार को सोमवार की सुबह जब अप्पू का शव पैतृक गांव महुआरी पहुंचा तो गांव के लोगों की भीड़ घर के बाहर एकत्रित हो गई।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि महुआरी गांव निवासी अप्पू सिंह की शादी दारौंदा के सवान विग्रह गांव में हरि सिंह की भतीजी अमृता कुमारी से 18 जनवरी को हुई थी। अप्पू के ससुराल वाले नेपाल के वीरपुर में रहते हैं। वहीं अप्पू की पत्नी किसी स्कूल में शिक्षिका है। हाल ही में अप्पू नेपाल के वीरपुर गया हुआ था। रविवार की अल सुबह बाइक से कहीं जाने के क्रम में अनियंत्रित होकर वह सड़क किनारे गहरी खाई में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार को जब परिजनों को अप्पू की मौत की खबर मिली तो परिवार वालों में चीखपुकार मच गया।

दो भाइयों व एक बहन में सबसे छोटा था अप्पू :

महुआरी गांव निवासी राजेंद्र सिंह के पुत्र अप्पू सिंह अपने दो भाइयों और एक बहन में सबसे छोटा था। अप्पू जमशेदपुर में विद्युत विभाग में मीटर रीडर का काम करता था। पिता राजेंद्र कुमार सिंह कोलकाता में चटकल विभाग में करते थे। वे सेवानिवृत्त होने के बाद गांव में रहकर खेती-बारी करते हैं।

जब गांव में लोगों को अप्पू के साथ हुई हादसे की सूचना मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो हो गया। परिजन शव लाने के लिए नेपाल के वीरपुर के लिए रवाना हो गए। सोमवार की सुबह जब अप्पू का शव पैतृक गांव महुआरी पहुंचा तो पूरे इलाके में को हराम मच गया। इधर मौत की सूचना मिलते ही पिता राजेंद्र प्रसाद सिंह, चाचा राजमोहन सिंह, बहन, मां समेत घर के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। आसपास के ग्रामीण परिजनों को ढांढ़स बंधा रहे थे।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

सात दिनों में राजेंद्र चौक पर तीन दुकानों में चोरी से व्यवसायियों में दहशत

परवेज़ अख्तर/ महाराजगंज (सिवान): शहर के अवस्थित राजेंद्र चौक पर एक सप्ताह के अंदर तीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!