Breaking News

सीवान लोकसभा चुनाव के सबसे तेज़ नतीजे देखिये Siwan News पर 

                           

                  

Home / सिवान / सिवान / सीवान से NDA प्रत्याशी कविता सिंह ने किया नॉमिनेशन, JDU विधायक ने लगाए ठुमके
कविता सिंह

सीवान से NDA प्रत्याशी कविता सिंह ने किया नॉमिनेशन, JDU विधायक ने लगाए ठुमके

 

 

सीवान लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी कविता सिंह ने आज शनिवार को चार सेटों में नामांकन पर्चा दाखिल किया. नॉमिनेशन के मौके पर उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी से भी नहीं है. सीवान लोकसभा चुनाव में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है एक तरफ एनडीए तो दूसरी तरफ महागठबंधन और तीसरी ओर भाकपा माले है.

कविता सिंह ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी और राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास हो रहा है. उनकी प्राथमिकता जीत के बाद विकास कार्य में और गति देना है. इससे पहले एनडीए प्रत्याशी के नामांकन को लेकर तरवारा मोड़ स्थित एनडीए कार्यालय से फूलों से सजे पिकअप सहित कई गाड़ियों का विशाल जुलुश निकाला गया.

 

कविता सिंह के साथ NDA के बड़े नेता

जुलुश में बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, पूर्व मंत्री अशोक चौधरी, सांसद ओमप्रकाश यादव, जदयू नेता अजय सिंह, प्रत्याशी कविता सिंह समेत एनडीए के तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

कविता सिंह रोड शो करती हुईं तरवारा मोड़ से निकलकर बबुनिया मोड़, जेपी चौक होते हुए गांधी मैदान पहुंची. जुलुश में शामिल बड़हरिया से जदयू विधायक श्यामबहादुर सिंह ने जेपी चौक पर पिकअप पर जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान भाजपा लिखी हुई टोपी पहने थे. श्यामबहादुर सिंह के ठुमके देख सभी लोग चुस्की ले रहे थे. एनडीए कार्यालय से नामांकन जुलुश गाजे बाजे के साथ हजारों के संख्या में समर्थक शामिल हुए थे. वहीं, रोड शो में सैकड़ों गाड़ियों का काफिला शामिल हुआ.

JDU विधायक ने लगाया ठुमका
बड़हरिया से जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह कविता सिंह के नॉमिनेशन में ठुमके लगते हुए दिखे। जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा की ‘ मीडिया के TRP के लिए ठुमका लगते है’.


दरौंदा से जदयू विधायक हैं कविता सिंह

कविता सिंह वर्तमान में दरौंदा से जदयू की विधायक हैं. उनके पति अजय सिंह बाहुबली हैं. अजय सिंह जिले में एंटी-शहाबुद्दीन गुट में रहे हैं. उनकी मां जगमातो देवी भी विधायक रही हैं. जगमातो देवी के निधन होने से खाली हुए सीट पर नवंबर 2011 में हुए उप चुनाव में कविता सिंह ने 52 हजार वोट से जीत दर्ज की थी. 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में उन्होंने एक बार फिर जदयू प्रत्याशी के रूप में 62 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी.

 

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

राजदेव रंजन की निर्भीक व निष्पक्ष पत्रकारिता से लेनी चाहिए सीख,श्रद्यांजलि सभा का आयोजन

सीवान: शहर के पत्रकार भवन में सोमवार को श्रमजीवी पत्रकार यूनियन सीवान व प्रेस क्लब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!