Breaking News

सीवान लोकसभा चुनाव के सबसे तेज़ नतीजे देखिये Siwan News पर 

                           

                  

Home / मनोरंजन / जराहटके / फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट की “खूब लड़ी मर्दानी” शार्ट फ़िल्म को ले कर दर्शकों में उत्साह

फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट की “खूब लड़ी मर्दानी” शार्ट फ़िल्म को ले कर दर्शकों में उत्साह

फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट की आने वाली शार्ट फिल्म फिल्म खूब लड़ी मर्दानी का टीज़र जारी
फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्देशक गौरव की आगामी शॉर्ट फ़िल्म ‘खूब लड़ी मर्दानी’ का टीज़र रिलीज़ रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म अपने गाने बुंदेले हर बोलो के मुंह की रिलीज के वक़्त से ही सोशल मीडिया समेत कई मंचों पर चर्चा में रही है. फिल्मेनिया के यूट्यूब चैनल पर जारी फिल्म का टीज़र आते के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. नारी सशक्तिकरण की बात करती फिल्मेनिया और रेनेसा एंटरटेनमेंट व एनआरएआई प्रोडक्शन के सहयोग से बनी यह फिल्म अपने विषय और फिल्मांकन की वजह से काफी उत्सुकता पैदा कर रहा है. फिल्म में मुख्य भूमिका दीक्षा गोस्वामी ने निभाई हैं, जिन्होंने अपनी पिछली फिल्म कककक…किरण से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था. फिल्म के निर्देशक गौरव हैं, जिनकी पिछली साइको थ्रिलर शार्ट फ़िल्म ‘ककक… किरण’ हाल ही में इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल नाइजीरिया और लॉस वेगास के साथ-साथ दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए शामिल की गयी थी.

फिल्म की अन्य भूमिकाओं में चेतन गुलाटी, मनोज कुमार, राहुल कुमार व लल्लन राज हैं. पिछले कुछ महीनों से धूम मचा रहे इस फिल्म के संगीत को सुरबद्ध किया है मुकेश राजेश्वरी सिंह व रोहित कुल्लू ने. जहां गाने की लिरिक्स गौरव और नेहा नूपुर ने लिखे हैं वहीं इस खूबसूरत टीज़र को एडिट किया है जीत दास ने.

फिल्म की कहानी झाँसी की रानी से प्रेरित मौजूदा समय के एक लड़की की है, जो मुश्किल हालात पड़ने पर उनका डटकर मुकाबला करती है. कहानी एक साथ दो कालखंडों में चलती है. दिल्ली में शूट किये जाने वाले इस फिल्म में दीपक शर्मा डीओपी हैं. अभिनव मिश्रा व भारती शांडिल्य ने चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर की और मनोज मेहरा व हरीश कुमार सिनेमेटोग्राफर की भूमिका में हैं. पंकज श्रीवास्तव द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म के अन्य सहायक भूमिकाओं में अश्वनी गुप्ता, शुभम बलूनी, अभिषेक अरोड़ा, श्रेया सहाय व दिव्यमान यति हैं. फिल्म का टीज़र यहाँ दिए गए लिंक से देख सकते हैं.

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

काम की बात : बदल गए भारतीय सेना में भर्ती होने के नियम…अब इस तरह होगी भर्ती

अगर आप सेना में भर्ती होना चाहते हैं तो आपके लिए ये खबर सबसे जरूरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!