Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / बेगूसराय / फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के को-प्रोड्यूसर ने कन्हैया कुमार को कहा आतंकवादी, बोले- देश माफ नहीं करेगा

फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के को-प्रोड्यूसर ने कन्हैया कुमार को कहा आतंकवादी, बोले- देश माफ नहीं करेगा

Anupam /NEW DELHI: कन्हैया कुमार बिहार के बेगूसराय से चुनाव मैदान में हैं। कन्हैया कुमार के समर्थन में स्वरा भास्कर भी प्रचार कर चुकी हैं और उनके पक्ष में ट्वीट भी करती रहती हैं। जिग्नेश मेवानी भी कन्हैया कुमार के लिए बेगूसराय में प्रचार कर रहे हैं। लेकिन कन्हैया कुमार ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिस पर बॉलीवुड प्रोड्यसर अशोक पंडित ने उन्हें आ’तंकवादी तक बता डाला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार ने एक ट्वीट किया थाः ये लड़ाई-पढ़ाई और कड़ाही के बीच है- एक तरफ वे लोग हैं जो पढ़-लिखकर अपना और देश का भविष्य बनाना चाहते हैं तो दूसरी तरफ वे जो इन पढ़े-लिखे युवाओं से 200 रु दिहाड़ी पर पकौड़ा तलवाना चाहते हैं। किसी इंजीनियर का मजबूरी में खलासी बनना रोजगार नहीं,बल्कि सरकारी नीतियों का अत्याचार है।’ इस तरह कन्हैया कुमार ने बेरोजगारी पर अपनी राय रखी है और कन्हैया कुमार का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो गया।

लेकिन ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कन्हैया कुमार के ट्वीट का जवाब दिया और अपनी राय रखी। अशोक पंडित ने लिखाः ‘तू तीनो में नहीं आता क्योंकि तू देश को टुकड़े टुकड़े करना चाहता है। तू एक आतं’कवादी से कम नहीं है। यह देश तुझे माफ नहीं करेगा! डिपॉजिट तो जब्त होना ही तेरा। इस तरह अशोक पंडित ने कन्हैया कुमार को लेकर अपना गुस्सा निकाला है।

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

बिहार NDA करेगा उम्मीदवारों का ऐलान, देखें 40 प्रत्याशियों की संभावित सूची, सिवान से अजय सिंह।।

बिहार में आज एनडीए की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस होने जा रही है. इसमें एनडीए आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!