Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / सिवान / सिवान / होली को ड्राई करने के उद्देश्य से हुई छापेमारी

होली को ड्राई करने के उद्देश्य से हुई छापेमारी

परवेज अख्तर/सिवान: होली को ड्राई करने के उद्देश्य से जिले में शराब की बिक्री करने वालों की धरपकड़ का अभियान गुरुवार को भी जिला पुलिस द्वारा जारी रहा। जहां एक तरफ बॉर्डर एरिया में चेकपोस्ट पर हर वाहन की सघन जांच की गई वहीं शहर में भी अचानक शाम को भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एएसपी छापेमारी को निकले। एक साथ इतनी तादाद में पुलिस को देख लोग हैरत में थे। हैरानी उस समय और बढ़ गई जब छापेमारी के क्रम में थोड़ी देर बाद श्वान दस्ता की टीम पहुंच गई। टीम ने खोजी कुत्ते के साथ हर संदिग्ध मकान की तलाशी ली। छापेमारी में नगर थाना इंस्पेक्टर जय प्रकाश पड़ित, महादेवा ओपी प्रभारी पंकज कुमार ठाकुर,टाइगर मोबाइल शामिल थे। छापेमारी नगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर दुर्गा मंदिर रोड
स्थित चुआट गली के चार घरों से शुरू हुई। बारी बारी से चार घरों में खोजी कुत्ते की मदद ली गई। हालांकि यहां से पुलिस को कुछ खास हाथ नहीं लगा।

गाड़ी से 117 बोतल शराब बरामद

सिवान: मुफस्सिल थाना की पुलिस ने गुप्ता सूचना के आधार पर सुर्दशन चौक के पास गाड़ी जांच कर एक मार्शल गाड़ी से 117 बोतल शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया। थानाध्यक्ष धमेंद्र कुमार ने बताया कि एक मार्शल गाड़ी से 117 बोतल शराब बरामद किया गया। जिसमें अंगौता निवासी नितेश पाठक को गिरफ्तार किया गया।

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

नेहरु युवा केन्द्र के तत्वावधान में हुआ जिला युवा सम्मेलन सह मतदाता जागरुकता कार्यक्रम

सीवान: शहर के डीएवी पीजी कॉलेज के बैद्यनाथ प्रसाद उर्फ दाढ़ी बाबा प्रेक्षागृह में नेहरु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!