Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / बिहार / गोपालगंज / गोपालगंज में आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक ने फांसी लगाकर की आत्मह#त्या, फैली सनसनी

गोपालगंज में आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक ने फांसी लगाकर की आत्मह#त्या, फैली सनसनी

गोपालगंज में आर्थिक तंगी से जूझ रहे 30 वर्षीय युवक ने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. घटना मीरगंज के नरैनिया रेलवे क्रासिंग के समीप की है. मृतक युवक अपने किराये के कमरे में गले में फंदा लगाकर छत से लटका हुआ था. उसके हाथ में एक सुसाइड नोट भी था. जिसमे उसने सुसाइड की वजह कर्ज के पैसे को वापस नहीं कर पाना बताया है. मृतक का नाम प्रदीप कुमार सोनी है. वह मीरगंज के वार्ड नम्बर 10 निवासी स्व प्रेम सोनी का पुत्र बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक वह अपने घर से दूर नरैनिया गाँव में किराये के मकान में अकेले ही रहता था. बताया जाता है की आज रविवार को वह सुबह से डिप्रेशन में था. जिसकी वजह से वह किसी से बात भी नहीं कर पा रहा था. आज दिन में जब उसके दोस्त कमरे में उसे बुलाने के लिए पहुचे. तो कमरे के अन्दर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद दोस्तों नें इसकी जानकारी परिजनों और मीरगंज पुलिस को दी. पुलिस और परिजनों की मौजूदगी में जब कमरे का दरवाजा खोला गया तो वह छत से पंखे से लटका हुआ मिला. जिसकी मौत हो चुकी थी. मौत के समय युवक के हाथ में एक सुसाइड नोट भी था. जिसमे लिखा हुआ है कि वह कर्ज से डूबा हुआ है. कर्ज के पैसे वह चुकाने में असमर्थ था. जिसको लेकर वह वह डिप्रेशन में था और आज अपनी मर्जी से उसने यह कदम उठाया है.

बहरहाल इस घटना के बाद मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. मीरगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

Source {Awaaz Times}

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

हाजीपुर में सीमांचल एक्सप्रेस के 9 डब्बे पटरी से उतरे, 8 की मौत, 18 घायल, राहत बचाव कार्य जारी

पटना : बिहार के वैशाली जिले में रविवार तड़के बड़ा रेल हादसा हो गया। जोगबनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!