घटना के बाद गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। इधर, उग्र लोगों ने हत्या के आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया है। साथ ही घर के बाहर खड़ी कार में भी आग लगा दी है। मौके पर पहुंची दमकल की मदद से लगी आग पर काबू पाया गया। पुलिस लोगों को समझाने में लगी है। मौके पर एएसपी, एसडीओ, नगर थाना इंस्पेक्टर मौजूद हैं।

मृतक का नाम कृष्णा यादव बताया जा रहा है। घटना में एक वृद्धा, एक बच्चे और एक युवक को भी गोली लगी है। सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

हीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया. बताया जाता कि भावली जमीन और सड़क का निर्माण कराया जा रहा था जिसको लेकर दो पक्षों में तनाव था जिसमे कल पंचायती भी हुई थी.

वही पंचायती के बाद आज शनिवार को जैसे ही कार्य शुरू हुआ तो दोनों पक्षो में वाद विवाद शुरू हुआ जो देखते ही देखते गोलीबारी में तब्दील हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है. वही घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. घटना के वाद पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है.

इस पूरे मामले में मृतक के परिवार वालों का कहना है कि जमीन को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था जिसकी जानकारी मैरवा थाने को दी गई थी. उसके बाद भी पुलिस वहां के प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. वहीं गोली मारने वाले आरोपी प्रयाग यादव और दिलीप यादव वहां के दबंग माने जाते हैं और इसके पहले भी इन लोगों के परिवार को ऊपर गोली चलाई गई है.