Breaking News

         

Home / सिवान / गुठनी / शिक्षक सहायता कोष से लगातार जुड़ रहे नियोजित शिक्षक

शिक्षक सहायता कोष से लगातार जुड़ रहे नियोजित शिक्षक

अमित यादव : गुठनी प्रखंड के आदर्श रा. म. वि. गुठनी में नियोजित शिक्षकों की बैठक जिलाध्यक्ष रजनीश कुमार मिश्र की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री मिश्र ने कहा कि यह सहायता कोष शिक्षकों के लिए एक वरदान साबित होगा. सरकार की निष्ठुर नीतियों के कारण हमारे कई शिक्षक बंधू अब तक काल के गाल में समाहित हो चुके है लेकिन अब नियोजित शिक्षक स्वंम अपनी मदद करने के लिए बढ़ -चढ़ कर इस सहायता कोष से जुड़ने का कार्य कर रहे है. अब किसी भी शिक्षक को पैसे के आभाव में समय से पहले काल का ग्रास बनने से बचाने का कार्य यह सहायता कोष करेगा.

ज्ञातव्य हो दो अक्टूबर गांधी जयंती के शुभ अवसर पर सिवान के गांधी मैदान से इस शुभ कार्य को आरम्भ किया गया जो आज संपूर्ण बिहार में फ़ैल चूका है. अब तक बिहार के लगभग 28 जिलों के नियोजित शिक्षक इस सहायता कोष से जुड़ चुके है. प्रतिदिन सिवान एवंम सिवान से बाहर के शिक्षक इस सहायता कोष से जुड़ने का कार्य कर रहे है.

जिलाध्यक्ष रजनीश कुमार मिश्र ने सिवान जिले के नियोजित शिक्षकों से इस सहायता कोष से जुड़ने की अपील की है. इसी क्रम में आज गुठनी प्रखंड के शिक्षकों ने सहायता कोष से जुड़ने का कार्य किया तथा उपस्थित सदस्यों ने कहा कि गुठनी प्रखंड के सभी नियोजित शिक्षक इस कोष से जुड़ने का कार्य करेंगे. शिक्षको ने शिक्षक नेता विनय कुमार सिंह को प्रखंड के सभी नियोजित शिक्षकों से सम्पर्क कर जल्द – से-जल्द इस कोष में जोड़ने का जिम्मा सौंपा.
आज गुठनी प्रखंड के जिन शिक्षकों ने कोष से जुड़ने का कार्य उनमें गणेश चौधरी, विनय कुमार सिंह,कामिनी गुप्ता,सुनीता यादव,निर्भय नारायण यादव,ज्ञानेन्दु नाथ तिवारी,अजीत सिंह आदि सम्मलित थे. इस बैठक शम्भू शरण पाण्डेय,हरिश्चन्द्र तिवारी, चंदा कुमारी, इबरत जहां, सरोज गुप्ता, वीरेंद्र कुमार राय, मृत्युंजय पाण्डेय, मून्ना गोड़, शिवकुमार पासवान आदि शिक्षक सम्मलित हुए.

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

पेड़ का डाल टूटकर गिरा तार पर, दस पोल क्षतिग्रस्त, आपूर्ति बाधित

परवेज अख्तर/गुठनी(सिवान) : गुठनी चौराहा के समीप हाई स्कूल गेट के सामने रविवार की दोपहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!