Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / 2019 का महासंग्राम : आइए, हमसे जुड़िए, हम बनेगे आपकी आवाज

2019 का महासंग्राम : आइए, हमसे जुड़िए, हम बनेगे आपकी आवाज

2019 लोकसभा चुनाव की चुनावी रणभेरी बज चुकी है. साथ ही सियासतदार भी अपने-अपने सियासी मोहरो के साथ चुनावी समर में कूदने के लिए तैयार बैठे है . ऐसे में आपसब का भी सियासी मिजाज करवट ले रहा है लेकिन इस नए मिजाज को कोई कोई मंच नहीं मिला है। आपकी इस निराशा को दूर करने का वक्त आ गया है और आपको यह मौका आपके शहर के चौक-चौराहो से लेकर गांव की गलियों तक मिलेगा.

सियासी तौर पर चर्चित सीवान जिले में दो शीर्ष आॅनलाइन मीडिया संस्था आपके लिए एक ऐसा मंच तैयार कर रहे हैं जिसके जरिए आप अपनी राजनीतिक समझ और सवाल रख सकेंगे. ये दो मीडिया संस्थान सिवान न्यूज़ और टाउन आजतक हैं.

 

जानिए कैसा होगा मंच :

अगर आप सोच रहे हैं कि हमारा मंच भव्य होगा तो ये भ्रम अभी दूर कर लीजिए क्योंकि हमें भी पता है और आप भी जानते हैं कि सियासी बातें भव्य मंचों पर नहीं, शहर के चौक—चौराहों पर चाय की दुकानों से लेकर गांव की तंग गलियों तक होती है. यानी हमारे शो की शुरुआत एक चाय के दूकान से होगी. वैसे भी चाय की दूकान सियासी तौर पर काफी पॉपुलर हो चुका है. ऐसे में हमने भी चुना है सीवान के जिला परिषद् के सामने चर्चित भोला चाय स्टाल को. यहां कार्यक्रम का प्रोमों शूट किया जाएगा.

कब शूट होगा प्रोमो !

प्रोमो शूट होगा 9 दिसंबर, रविवार को। रविवार को सुबह 11 बजे हम प्रोमो शूट करेंगे। प्रोमो शूट करने का जगह भी चर्चित भोला चाय स्टाल ही होगा।

क्या आप प्रोमो शूटिंग देखने आ सकते हैं ?

अगर आपके मन में यह सवाल है कि क्या हम प्रोमो शूटिंग देखने आ सकते हैं तो आपके सवाल का जवाब है— हां! यह मंच पूरी तरह से आपका है। आप 9 दिसंबर को 11 बजे आइए और देखिए प्रोमो की शूटिंग। इसके बाद सीवान में शुरू होगा — 2019 का महासंग्राम!

प्रोमो शूट होने के बाद क्या होगा

प्रोमो शूट होने के बाद 2019 का महासंग्राम कार्यक्रम के तहत हम सीवान जिले के हर इलाके में जाएंगे। दरअसल, हम 2019 लोकसभा चुनाव से पहले सीवान के हर प्रखंड, हर पंचायत और हरेक गांव में पहुंचकर आपको अपनी बात रखने का मंच देंगे। इस मंच पर आप ​बिना किसी हिचक और बिना किसी शुल्क के आ सकेंगे।

कार्यक्रम में मेहमान कौन होगा?

जब कार्यक्रम होगा तो मेहमान न सिर्फ जननेता होंगे बल्कि वकील, प्रोफेसर, शिक्षक समेत सामाजिक सरोकार से जुड़े हर लोग होंगे। इसके अलावा कुछ कलाकार भी कार्यक्रम के दौरान मौजूद होंगे। वहीं आम लोगों को भी नेताओं से सवाल—जवाब करने का मौका दिया जाएगा तो अलग—अलग सामाजिक क्षेत्र के लोगों के जरिए सियासी पहलू समझ सकेंगे। इसके अलावा विकास के उन मुद्दों पर बात होगी जिन्हें आज तक कोई जगह नहीं दी गई। तो आइए, हमसे जुड़िए, हम बनेगे आपकी आवाज!

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

स्टेट-हाईवे 73 पर बस ने कार में मारी टक्कर कार क्षतिग्रस्त

बसंतपुर (सिवान) :प्रखंड मुख्यालय स्थित निबंधन कार्यालय के पास स्टेट-हाईवे 73 पर मलमलिया की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!