Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / सिवान में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो महिला समेत पांच की मौ#त, 4 गंभीर

सिवान में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो महिला समेत पांच की मौ#त, 4 गंभीर

 

परवेज़ अख्तर/सिवान : शुक्रवार की सुबह जिले में अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चारों घायलों की हालत नाजुक होने पर डाक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। मृतकों में एक ही परिवार के चार लोग शामिल हैं, जिनकी शिनाख्त जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के हकमा गांव निवासी  रंजीत कुमार, उसकी मां राजकली देवी, भाभी गुड़िया देवी और भतीजी आराध्या के रूप में हुई। जबकि एक अन्य मृतक बड़हरिया थाना क्षेत्र के पिपराही गांव निवासी वशिष्ठ सोनी बताया जाता है। जानकारी के अनुसार पहली घटना सराय ओपी क्षेत्र के बड़कागांव चंवर के पास हुई।

जहां बाइक सवार चार लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही चारों की मौत हो गई। सभी मासूम  के इलाज के लिए  बाइक पर सवार होकर शहर में किसी चिकित्सक के पास आ रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के चालक ने इनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी। घटना के बाद सिवान-तरवारा मुख्य मार्ग पर कुछ देर के लिए आवागमन बाधित हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एक साथ परिवार के चार सदस्यों का शव देख पूरे गांव में मातम छाया था। जबकि दूसरी घटना शुक्रवार की सुबह बड़हरिया थाना क्षेत्र के कोइरीगांवा समीप हुई। जहां तेज रफ्तार बोलेरो के चालक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को सीधी टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में बाइक चला रहे व्यक्ति  पिपराही गांव निवासी वशिष्ठ  सोनी की मौत घटना स्थल पर हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे श्रीकुशन साह का दाहिना पैर टूट गया और उनके सिर में गंभीर रूप से चोटें आईं थी। उन्हें चिकित्सकों ने इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। इन दो घटनाओं के अलावा जिले के दरौली थाना क्षेत्र के टोका नारायणपुर गांव में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसकी चपेट में आकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।  घायल को जब इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसका एक पैर चिकित्सकों ने काट दिया।

घायल युवक रजनी चौहान बताया जाता है। वहीं कुछ घंटों के बाद गुठनी-देवरिया मुख्य मार्ग पर एक ट्रक का चक्का फट गया और वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रही एक कार से टकरा कर सड़क किनारे पलट गया। इस घटना में कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। घायलों में मैरवा जायसवाल साइकिल स्टोर के मालिक मनोज कुमार जायसवाल और उनका ड्राइवर शामिल हैं।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

स्टेट-हाईवे 73 पर बस ने कार में मारी टक्कर कार क्षतिग्रस्त

बसंतपुर (सिवान) :प्रखंड मुख्यालय स्थित निबंधन कार्यालय के पास स्टेट-हाईवे 73 पर मलमलिया की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!