Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / वेस्टर्न यूनियन संचालक से दिनदहाड़े दो लाख की छिनतई, बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम 

वेस्टर्न यूनियन संचालक से दिनदहाड़े दो लाख की छिनतई, बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम 

परवेज़ अख्तर/सिवान: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में बाइक सवार दो अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह वेस्टर्न यूनियन संचालक से दो लाख रुपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया।  सूचना मिलने स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू करते हुए संचालक से पूछताछ की और उसके द्वारा बताए गए निशानदेही पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए देर शाम तक छापेमारी जारी रखा। वहीं जांच के क्रम में पुलिस ने मामले को संदेहास्पद भी माना है। कर्णपुरा आजाद बस्ती निवासी व वेस्टर्न यूनियन संचालक अल्ताफ हुसैन उर्फ गुड्डू ने बताया कि उसका वेस्टर्न यूनियन का शॉप गांव में है।

शुक्रवार को करीब 11 बजे एक्सिस बैंक से दो लाख 3500 रुपये की निकासी कर, रुपयों को एक बैग में रखकर बाइक से घर जा रहा था।  जैसे ही वह गांव से 200 मीटर पहले था पीछे से बाइक सवार दो अपराधियों ने झपट्टा मार कर रुपयों से भरा बैग उससे छीन लिया और फरार हो गए। अल्ताफ ने अपराधियों का बाइक से ही पीछा किया लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। इसके बाद उसने मुफस्सिल थाना को सूचना दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए कई लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिला।

अल्ताफ द्वारा थाना में दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी थी। मामले में थानाध्यक्ष अभिजीत ने बताया कि वेस्टर्न यूनियन संचालक ने आवेदन दिया है, जिसमें दो लाख की छिनतई की बात का जिक्र है। मामला संदेहास्पद लग रहा है। क्योंकि अगर बैग अपराधियों ने छीना तो आवेदनकर्ता को कहीं चोट नहीं आई है और बैग का बेल्ट है, लेकिन बैग सिर्फ गायब है। फिलहाल पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

स्टेट-हाईवे 73 पर बस ने कार में मारी टक्कर कार क्षतिग्रस्त

बसंतपुर (सिवान) :प्रखंड मुख्यालय स्थित निबंधन कार्यालय के पास स्टेट-हाईवे 73 पर मलमलिया की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!