Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / सिवान / सिवान / जवान का शव पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम

जवान का शव पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम

परवेज़ अख्तर/आंदर(सिवान) : थाना के भवराजपुर गांव में गुरुवार की रात जवान का शव पहुंचते ही कोहराम मच गया। जवान का शव आते ही ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक के परिजन शव से लिपटकर दहाड़ मार रो रहे थे। यह देखकर इकट्ठा ग्रामीणों की आंखें नम हो गईं। ग्रामीण परिजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। ज्ञात हो कि मंगलवार की रात सड़क दुर्घटना में एयर फोर्स का जवान विनोद बैठा (22)की मौत हो गई थी। विनोद अभी अविवाहित था और गुजरात के अहमदाबाद गांधीनगर में ड्यूटी पर तैनात था। मंगलवार की देर रात ड्यूटी समाप्त होने के बाद अपने कमरे पर बाइक से आ रहा था।

इसी क्रम पीछे से बड़ी वाहन ने टक्कर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई थी। वह दो साल पहले एयरफोर्स की नौकरी ज्वाइन किया था। उसके पिता नंदलाल बैठा, माता खेदनी देवी, भाई संतोष बैठा का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक का बड़ा भाई प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक पद पर कार्यरत है। बड़े भाई की शादी की तैयारी का सपना अधूरा रह गया। भवराजपुर गांव के नदी के पास समीप दाहसंस्कार किया गया।

राजद कार्यकर्ताओं ने मृतक के परिजनों को दिया सांत्वना :

जवान की मौत की खबर सुनकर शुक्रवार की सुबह राजद कार्यकर्ताओं का शिष्टमंडल भवराजपुर गांव पहुंचा और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। राजद नेता हिना साहेब ने मृत के परिजनों को ढाढ़स बंधाते हुए कहा कि होनी को कौन टाल सकता है। इस दुःखद घड़ी में हिम्मत से काम लेना है।

जिलाध्यक्ष परमात्मा राम, अनीता देवी, पूर्व मंत्री अवधविहारी चौधरी, मो. अकरम, ओमप्रकाश यादव, अवधलाल पासवान, बबन यादव, कमलेश बैठा,बलिस्टर यादव, मजिस्टर यादव, धर्मनाथ यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने परिजन को ढाढ़स बंधाया।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

शहाबुद्दीन से जुड़े तीन मामलों की हुई सुनवाई

राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन से जुड़े तीन मामलों की शुक्रवार को सुनवाई हुयी। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!