Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार छात्र की मौ#त, एक घायल

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार छात्र की मौ#त, एक घायल

परवेज़ अख्तर/सिवान : जीबी नगर थानाक्षेत्र के तरवार-बड़हरिया मार्ग पर स्थित हरदोबारा बाजार के समीप गुरुवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा एक अन्य युवक घायल हो गया। मृतक की पहचान थानाक्षेत्र के फकरुद्दीनपुर निवासी धर्मनाथ राम के छोटे पुत्र 18 वर्षीय ओमप्रकाश राम के रूप में हुई है तथा घायल युवक धनराज राम का 19 वर्षीय पुत्र विश्राम राम है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत छात्र के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इधर परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई उनके चीत्कार से पूरे गांव में कोहराम मच गया। सभी आनन फानन में सदर अस्पताल पहुंचे जहां काफी संख्या में अचानक लोगों की भीड़ देखकर लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में कुछ देर के लिए एकत्रित हो गई थी।

घटना के संबंध में मृत छात्र के परिजनों ने बताया कि वह बाइक पर सवार होकर वह अपने साथी विश्राम के साथ धान से चिउड़ा बदलवाने के लिए शिवधारी मोड़ जा रहा था। तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठा विश्राम गंभीर से घायल हो गया। इसकी सूचना जब मृतक के घरवालों को मिली तो वे सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना स्थल पर पहुंच गए जहां पाया कि ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उसका साथी विश्राम गंभीर रूप से घायल हो गया था। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

9वीं वर्ग का छात्र था मृतक :

मृत छात्र के पिता धर्मनाथ राम ने बताया कि दो भाइयों में छोटा था। तथा दीनदयालपुर हाईस्कूल में 9वीं वर्ग में पढ़ाई कर रहा था। वे घर की रंगाई-पुताई का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उन्होंने बताया कि हर दिन की तरह वे अपने काम पर गए थे, तभी परिवार के अन्य लोगों से इस घटना की सूचना मिली।

परिजनों का रो-रो कर है बुरा हाल :

ओमप्रकाश की मौत के बाद मृतक की मां, पिता धर्मनाथ राम, बड़े भाई अजय राम व छोटी बहन का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं मां व भाई घटना की सूचना पाकर बदहवास स्थिति में है।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

स्टेट-हाईवे 73 पर बस ने कार में मारी टक्कर कार क्षतिग्रस्त

बसंतपुर (सिवान) :प्रखंड मुख्यालय स्थित निबंधन कार्यालय के पास स्टेट-हाईवे 73 पर मलमलिया की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!