Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / सिवान / आंदर / मा#रपीट मामले में बीईओ से ग्रामीणों ने किया शिक्षका को हटाने की मांग

मा#रपीट मामले में बीईओ से ग्रामीणों ने किया शिक्षका को हटाने की मांग

आंदर( सिवान ) आंदर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ज्ञासुदीन अंसारी ने गुरुवार को राजकीय प्राथमिक उर्दू बहादुर पतेजी विद्यालय में पहुँचते ही ग्रामीणों का सैकड़ो की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ा। ग्रामीणों ने बीईओ से शिक्षिका को हटाने की मांग की।ग्रामीणों आरोप लगाया कि शिक्षिका सैदा खातून विद्यालय में आती है रोजाना झगड़ा झगड़ा करती रहती है बच्चों को नहीं पढ़ाती है झगड़ा झंझट के कारण हमारे बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षिका ने शिक्षक के ऊपर कुर्सी चला कर मारा था जिससे उनका सर फट गया था।आपको बताते चलें कि 5 नवंबर को संध्या 3:00 बजे छुट्टी के समय शिक्षिका सैदा खातून ने पांच नवम्बर को कटा हुआ हाजिरी पर वाइटनर लगाकर हाजिरी बना रही थी।

जब प्रधानाध्यापक ने मना किया तो शिक्षिका प्रधानाध्यापक को जातिसूचक शब्द लगाकर गाली गलौज कर जेल भेजवाने की बात कहते हुए पहले तो चप्पल से मारी उसके बाद कुर्सी उठाकर उसके सर पर मार दी।जिसके कारण प्रधानाध्यापक धनंजय कुमार चौहान का सर फट गया और वह जख्मी हो गया यह घटना देखने के बाद विद्यालय के बच्चों में अफरा-तफरी मच गई। प्रधानाध्यापक ने इस घटना की जानकारी अपने पिता को दी उसके पिता ने स्वास्थ्य केंद्र आंदर में इलाज कराया मजे की बात यह है कि इस घटना का प्रमाण मारपीट के दौरान मोबाइल से बनाया गया वीडियो क्लिप दे रहा है।

हेडमास्टर ने बताया कि घटना का कारण दुर्गापूजा को लेकर नौ अक्टूबर को विद्यालय बंद हुआ और 20 तारीख को खुला यह शिक्षिका 25 तारीख को आई बीइओ के आदेश पर हाजरी काटा गया था।कटा हुआ हाजरी पर वाइटनर लगाकर हाजरी बना रही थी। इस संबंध में वीडियो गयासुद्दीन अंसारी ने बताया कि इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ की गई है बीईओ ने ग्रामीणों कोआश्वासन दिया कि मुखिया द्वारा पैड पर लिख कर दिया जाएगा उसके बाद पंचायत शिक्षिका को हटाया जाएगा।और इस शिक्षिका पर कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

झरही नदी किनारे मिला युवक का शव, सनसनी

परवेज अख्तर/ आंदर (सिवान): असांव एवं दरौली थाना क्षेत्र के सीमा पर झरही नदी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!