Breaking News

         

Home / बिहार / ‘पिता को टिकट देने का दबाव बना रही थी ऐश्वर्या, कहती थी- वरना शादी का क्या फायदा’

‘पिता को टिकट देने का दबाव बना रही थी ऐश्वर्या, कहती थी- वरना शादी का क्या फायदा’

उन्होंने लिखा है कि ऐश्वर्या बोलती थी कि अगर छपरा से मेरे पिता को टिकट नहीं मिला तो तुम से शादी का क्या फायदा होगा. इसके लिए वो लगातार दबाव बना रही थीं.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी में अपनी पत्नी ऐश्‍वर्या राय पर गंभीर आरोप लगाए हैं. तेज ने अपनी अर्ज़ी में लिखा कि ऐश्वर्या उनपर अपने पिता चंद्रिका राय को छपरा से लोकसभा टिकट दिलवाने का दबाव बना रही थीं. उन्होंने लिखा है, ” ऐश्वर्या बोलती थीं कि अगर छपरा से मेरे पिता को टिकट नहीं मिला तो तुम से शादी का क्या फायदा. इसके लिए वो लगातार दबाव बना रही थीं.”

तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को अपनी शादी के पांच महीने के बाद ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है. इस मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी. ऐश्वर्या से तलाक के फैसले के बाद लालू फैमिली और पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय के परिवार में उथल-पुथल मच गई है.

तेजप्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई 2018 को हुई थी. इस शादी में लगभग 50 हजार लोगों शामिल हुए थे.

अपनी अर्जी में तेजप्रताप ने तीन मांगें की हैं. पहला- हिन्दू विवाह अधिनियम 13 (1) (1a) के तहत तलाक. दूसरा अधिनियम 14(1) के तकत शादी के एक साल के अंदर तलाक की मांग और तीसरा धारा 22 के तहत अदालत में सुनवाई की प्रक्रिया बंद कमरे में और इसको प्रकशित नहीं करने की मांग.

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

बिहार में बनेगा विश्व का सबसे बड़ा हॉस्पिटल, 5540 करोड़ होंगे खर्च, नीतीश सरकार ने दी मंजूरी

बिहार में विश्व का सबसे बड़ा हास्पिटल बनाया जाएगा। इसको लेकर नीतीश सरकार ने तैयारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!