Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / सिवान / सिवान / नीतीश कुमार कहते थे कि मिट्टी में मिल जाउंगा लेकिन बीजेपी में नहीं जाऊंगा : तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार कहते थे कि मिट्टी में मिल जाउंगा लेकिन बीजेपी में नहीं जाऊंगा : तेजस्वी यादव

संविधान बचाओ देश बचाओ न्याय यात्रा के तहत सीवान पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निशाने पर पीएम मोदी व सीएम नीतीश कुमार रहे। कहा बीजेपी वाले उनके पिता से डरते हैं। लालू प्रसाद बाहर थे तब भी बीजेपी परेशान थी अब जेल में हैं तब भी परेशान है।

तेजस्वी ने कहा कि पहली बार चाचा द्वारा जनादेश की चोरी सुनी है। सीवान के गांधी मैदान में सोमवार को आयोजित विशाल जनसभा में तेजस्वी यादव ने महागठबंधन को मिले जनादेश को दरकिनार कर बिहार में बीजेपी के साथ सत्ता में साझेदार बनने का आरोप नीतीश कुमार पर लगाया। चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार कहते थे कि मिट्टी में मिल जाउंगा लेकिन बीजेपी में नहीं जाऊंगा, आज उनके डीएनए को क्या हो गया।

तेजस्वी यादव ने भीड़ के माध्यम से सवाल किया कि अरे चाचा, जिसने बिहार को गाली दी, उससे कैसे समझौता कर लिया। नीतीश कुमार को चीफ मिनिस्टर की जगह चीट मिनिस्टर बताते हुए कहा कि विकास की बात करने वाले आज विनाश कर रहे हैं। मोबाइल चोरी व पॉकेटमारी की बात तो सुनी थी, लेकिन पहली बार जनादेश चोरी की बात सुनी है। नीतीश कुमार को बहुरुपिया बताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हिंसा व साम्प्रदायिकता फैलाने के साथ मनुवादी विचारधारा को बढ़ावा दे रहे हैं।

चार से पांच साल राजनीति करेंगे नीतीश
संविधान बचाओ देश बचाओ न्याय यात्रा की चर्चा करते हुए कहा कि जो लोग आज सत्ता में बैठे हैं, वे नहीं चाहते कि बाबा साहब का संविधान चलता रहे, इसलिए संविधान को खत्म कर वर्ण व्यवस्था लागू करने का प्रयास हो रहा है। लोगों को आगाह किया कि संविधान खत्म हो गया तो देश में आरक्षण खत्म हो जाएगा। अपने 27 मिनट के भाषण के आखिरी में ठेठ भोजपुरी में लालू के छोड़एब आ मोदी के हरायब का आर्शीवाद सीवान की जनता से हाथ उठाकर मांगा। कहा कि चाचा नीतीश मुश्किल से चार से पांच साल राजनीति करेंगे जबकि जनता का आर्शीवाद रहा तो 50 साल तक राजनीति में आपकी सेवा करूंगा।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

Google ने TikTok App को भारत में किया ब्लॉक, अब नहीं कर पाएंगे डाउनलोड, कोर्ट ने दिया था आदेश

गूगल ने मद्रास हाईकोर्ट के निर्देशों का पालन करते हुए भारत में बेहद लोकप्रिय वीडियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!