Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / मनोरंजन / जराहटके / फेसबुक पर हुआ प्यार युवती घर छोड़ पहुंची प्रेमी के पास, सिवान से पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुक पर हुआ प्यार युवती घर छोड़ पहुंची प्रेमी के पास, सिवान से पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीवान : सोशल मीडिया लोगो के जीवन का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा बनते जा रहा है कि फेसबुक की आभासी दुनिया में भी युवा एक दूसरे से प्यार कर बैठते है और सिर्फ प्यार ही नहीं अपना घर-बार छोड़ एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा ले रहे है. जी हां एक ऐसा ही मामला सिवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखराव गांव में उस वक्त प्रकाश में आया है. जब मंगलवार को उतर प्रदेश के सहारनपुर जिला की पुलिस ने एक युवती को सिवान से बरामद कर लिया. लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.

मामले में मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ललीत बस स्टेंड से सोमवार को पुलिस ने एक युवती को बरामद किया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखराव गांव के एक लड़के से उतर प्रदेश के सहारनपुर जिला की एक युवती से फेसबुक पर प्यार हो गया था. दोनों फेसबुक पर बात करते करते एक साथ जिने मरने की कसमें खा ली. उसके बाद युवती सहारन पुर जिला से सीवान पहुंच गयी. यहां आने के बाद दोनों एक साथ पति पत्नी के रूप रहने लगे.

उधर जब लड़की वालों को युवती के बारे में कुछ भी पता नहीं चला तो युवती के परिजनों ने किसी माध्यम से थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दिया. जांच में उतर प्रदेश की पुलिस ने पाया कि युवती सीवान जिला पहुंच कर अपने दोस्त के साथ रह रही है. उसी के आधार पर पुलिस उतर प्रदेश से पहुंच कर सीवान मुफस्सिल थाना की पुलिस से मदद मांग ही रही थी कि पुलिस को मोबाइल नंबर के ट्रेस पर बाजार में घुमने जा रहे प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया.

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

नवाबी अंदाज़ में बारात लेकर असदउद्दीन ओवैसी के यहाँ पहुँचे बरकत आलम खान,

हैदराबाद: आज हैदराबाद में सिर्फ एक बात को लेकर चर्चा है कि उनके साँसद नकीब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!