Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / सिवान / गुठनी / संदीप हत्याकांड में जिला पार्षद समरजीत सिंह के घर की हुई कुर्की

संदीप हत्याकांड में जिला पार्षद समरजीत सिंह के घर की हुई कुर्की

गुठनी : जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के जतौर गांव निवासी स्कूल संचालक सह पूर्व उपप्रमुख अवध बिहारी सिंह के भतीजे संदीप सिंह की हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपितों के घर पुलिस ने बुधवार को कुर्की की कार्रवाई की. इनमें हत्या के अभियुक्त जतौर निवासी समरजीत सिंह (जिला पार्षद), धनंजय सिंह उर्फ धन्नू सिंह के घर भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और कुर्की की. पुलिस पदाधिकारियों को देख लोगों में सनसनी फैल गई. न्यायालय से मिले आदेश के तहत अभियुक्तों के घर की कुर्की जब्ती बुधवार को थानाध्यक्ष दिलीप कुमार के नेतृत्व में की गई.

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर दोनों फरार अपराधियों के घर कुर्की जब्ती कर घर का सारा सामान जब्त कर थाना लाया गया है.

बता दें कि 10 जून को संदीप सिंह की हत्या अपराधियों ने गोली मार कर दी गई थी. इस मामले में संदीप के पिता सुरेश सिंह ने थाने में आवेदन देकर जतौर निवासी समरजीत सिंह (जिलापार्षद) धनंजय सिंह उर्फ धन्नू सिंह, पांडेय बहेलिया निवासी संजीव उर्फ पप्पू पांडेय तथा नवीन उर्फ मुन्नू पांडेय तथा दो अज्ञात लोगों के साथ बाइक से स्कूल पर आए और स्कूल के अंदर घुस कर मेरे बेटे संदीप की हत्या कर भाग निकले. तत्कालीन थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने मिले आवेदन पर 142/18 प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गई थी. हालांकि कुछ ही दिन बाद दो अभियुक्त पांडेय बहेलिया निवासी संजीव उर्फ पप्पू पांडेय तथा नवीन उर्फ मुन्नू पांडेय ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था.

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

आदेश का निजी विद्यालय कर रहे उल्लंघन

परवेज अख्तर/गुठनी (सिवान) : जिले में कड़ाके की ठंड को ले सरकारी और गैर सरकारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!