Breaking News

         

Home / अंतरराष्ट्रीय / यूएई में भारतीय लड़की के साथ कुरान पढ़ाने वाले शिक्षक ने किया कुछ ऐसा..

यूएई में भारतीय लड़की के साथ कुरान पढ़ाने वाले शिक्षक ने किया कुछ ऐसा..

ये घटना वहां के अल मुक्काबात इलाके की है। अबू धाबी। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एक भारतीय मूल की नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 40 वर्षीय बांग्लादेशी ‘कुरान शिक्षक’ ने एक 15 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ की है। ये घटना वहां के अल मुक्काबात इलाके की है।

कुरान की आयतें पढ़ाने आता था घर

सोमवार को वहां के स्थानीय अखबार की रिपोर्ट की माने तो आरोपी शिक्षक बीते तीन महीने से उसके घर आया करता था। दरअसल वो पीड़िता को हफ्ते में तीन बार कुरान की आयतों की तालीम देने आया करता था।

Image result for कुरान का शिक्षक

एक-दो नहीं बल्कि पांच बार छेड़छाड़

इस मामले में लोक अभियोजक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक ने पिछले महीनेभर में ही पीड़िता से एक-दो नहीं बल्कि पांच बार छेड़छाड़ की है। अपने साथ हुए छेड़छाड़ की वारदात की आपबीती देते हुए पीड़िता ने बताया कि शिक्षक इस गंदी हरकत से वह बेहद डर गई और उससे दूर हट गई। जिसके बाद आरोपी ने उससे माफी भी मांगी। साथ ही आरोपी ने लड़की से इस बारे में किसी के सामने जिक्र न करने की भी गुजारिश की।

 

पूछताछ के दौरान शिक्षक ने मानी गलती

मामले की जांच-पड़ताल के बाद पुलिस औलोक अभियोजन ने अपनी रिपोर्ट में शिक्षक को आरोपी बनाया है। यही नहीं पूछताछ के दौरान शिक्षक ने भी अपनी गलती कबूल कर ली और अपने बयान में जांचकर्ताओं को बताया कि उसने लड़की को गलत तरीके से छुआ था।

अदालत में बयान से पलटी

आरोप तय होने के बाद शिक्षक पर दुबई की अदालत में छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अदालत में शिक्षक अपने बयान से मुकर गया और अपने उपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया। इस केस में फैसला 12 अगस्त को सुनाया जाना है, तबतक आरोपी को हिरासत में रखा गया है। अदालत में अभियोजन पक्ष ने मांग रखी है कि इस मामले संबंधित कानून के मुताबिक आरोपी को कठोर दंड दिया जाए।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

7 साल की ज़ैनब के बला#त्कारी को आज सुबह पाकिस्तान में फाँ#सी पर लटका दिया गया, अब नज़र भारत के इंसाफ पर –

रेप की एक घटना को लेकर पाकिस्तान की कोर्ट ने इतनी क्रोधभरी प्रतिक्रिया व्यक्त की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!