Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / सिवान के युवक की सऊदी अरब में हत्या, रेगिस्तान में दफना दिया शव

सिवान के युवक की सऊदी अरब में हत्या, रेगिस्तान में दफना दिया शव

सिवान  के एक युवक का सऊदी अरब में अपहरण कर हत्‍या तथा शव को रेगिस्‍तान में दफना दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वह बीते सात मई से लापता था। घटना के सिलसिले में सऊदी पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इधर, हत्या की खबर मिलने के बाद सिवान के खालिसपुर स्थित उसके पैतृक घर में मातम पसरा है।

सात मई से था लापता

सिवान के खालिसपुर गांव निवासी फखरु जोहा का पुत्र रिजवान आलम पांच वर्षों से सऊदी अरब में रह रहा था। रिजवान अपने बेस कैंप से सात मई की सुबह से लापता था। सऊदी में ही रह रहे उसके चाचा, चचेरे भाई और बहनोई ने सऊदी पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।

चार यमन नागरिकों ने कर दी थी हत्‍या

रिजवान तेल का टैंकर चलाता था। वह सात मई को टैंकर लेकर माजरा में तेल देने जा रहा था, लेकिन वहां नहीं पहुंचा। चाचा कमरुल जोहा ने उसकी खोज की, लेकिन पता नहीं चला। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सऊदी पुलिस ने जांच के बाद यमन के चार नागरिकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उन्होंने ही बताया कि रिजवान की हत्या सात मई को कर दी थी और उसके शव को पास के रेगिस्तान में दफन कर दिया था। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।

पुलिस ने चारों यमन नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया है। एक गार्ड फरार है। सऊदी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Facebook Comments
siwan news

About admin

Check Also

खाक छानती रह गई पुलिस, ओपी से महज 300 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े फायरिंग

महादेवा ओपी का क्षेत्र इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां अपराधियों के …

One comment

  1. Dear Admin, please share his passport number I contact in embassy and they asking about passport and his family contact number.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!