Breaking News

         

Home / सिवान / सिवान / क्या है मुमताज का पाकिस्तान कनेक्सन, मोबाइल दुकान में आईबी और सिवान पुलिस की छापेमारी

क्या है मुमताज का पाकिस्तान कनेक्सन, मोबाइल दुकान में आईबी और सिवान पुलिस की छापेमारी

बुधवार की देर शाम आईबी और सिवान पुलिस ने एक दुकान में छापेमारी करने पहुची. शहर के बबुनिया रोड स्थित एमियान सिस्टम नेटवर्क के दुकान में सीवान पुलिस अधीक्षक नवीन चंद झा, सहायक पुलिस अधीक्षक कांतेस कुमार मिश्रा और आईबी की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। शाम 7 बजे शुरू हुई ये छापेमारी रात 11 बजे तक चली। बता दें की बसन्तपुर थाना क्षेत्र निवासी मुमताज़ की बबुनिया रोड स्थित ओरिएंटल बैंक के पास एक मोबाइल दुकान है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली की मुमताज़ हवाले के जरिये विदेशों से पैसा मांगता है। आईबी, एसपी और एएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इस दौरान नगर थाना, मुफ़्फ़ासिल थाना और सराय थाने की पुलिस सहित काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद थी। छापेमारी के बाद पुलिस ने दुकान को सील कर दिया और मुमताज़ को अपने साथ लेते चली गयी।

हालाँकि छापेमारी के बाद पुलिस अधीक्षक नवीन चंद कुछ भी बोलने से इनकार कर दिए और मीडिया के सवालों से बचते हुए अपनी गाडी में बैठ वहां से निकल गये.  ऐसी संभावनाएं जताई जा रही है की मुमताज का तार पाकिस्तान से जुड़ा हुआ और वो वहां से हवाला के जरिये पैसे मांगता था.  हालांकि पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

क्या NIA की रडार पर था मुमताज़ 

आपको बतादें की पिछले कुछ महीनों पहले NIA की टीम हवाला कारोबारियों का टेरर कनेक्सन की जाँच करने सिवान आई थी. सिवान के कई वेस्टर्न यूनियन और ट्रेवल एजेंसी की दफ्तरों में घंटों  पूछ ताछ भी किया था. मुमताज की गिरफ़्तारी को लोग NIA की जांच से भी जोड़ कर देख रहे. हालाँकि जबतक सिवान की पुलिस कुछ बताती नहीं तबतक ये अटकलों का बाज़ार गर्म है.

Facebook Comments

About Rahul Kumar

Check Also

खाक छानती रह गई पुलिस, ओपी से महज 300 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े फायरिंग

महादेवा ओपी का क्षेत्र इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां अपराधियों के …

One comment

  1. Jab poolice wale tantra mantra ke sahare hai to inki jarurat kya hai.tantriko ki hi vacancy hai to achha hoga.kutto se logo ka pind chhutega.kam se kam tantrik bolenge thik se aur ghus bhi bachega

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!