Breaking News

         

Home / खेल / धोनी को बिहारी कहकर चिढा रहे थे युवराज, धोनी ने ऐसा जवाब दिया कि युवराज का मुंह बंद हो गया

धोनी को बिहारी कहकर चिढा रहे थे युवराज, धोनी ने ऐसा जवाब दिया कि युवराज का मुंह बंद हो गया

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन जब वो टीम इंडिया के साथ जुड़े तो शुरुआती समय में उन्हें फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह समेत साथी खिलाड़ी बिहारी कहकर पुकारते थे।

माही को इस बात का बुरा अवश्य लगता था लेकिन वह ये अच्छी तरह समझते थे कि साथी खिलाड़ी ये सब मजाकिया लहजे में कहते हैं तो इस कारण धोनी इस बात पर खासा ध्यान नहीं देते थे। मगर एक बार युवराज सिंह ने उन्हें कुछ ऐसा कहा, जिसपर महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी।

दरअसल हुआ यूं कि युवराज सिंह धोनी से पहले ही भारतीय टीम में अपनी पक्की कर चुके थे। धोनी जब 2005 में टीम इंडिया से जुड़े तो वह अक्सर चौके-छक्के लगाने की फिराक करते और ऐसे में अपना विकेट गंवा बैठते। ऐसे में अक्सर युवराज सिंह उन्हें बिहारी कहकर चिढ़ाते और कहते थे कि चौके-छक्के लगाने से कुछ नहीं होता, मैच जिताने वाली इनिंग भी खेलनी पड़ती है।

एक दिन जब धोनी इस बात पर बेहद गुस्सा हो गए और उन्होंने पलटकर युवराज सिंह को कहा कि तुम हमेशा गुस्से में क्यों रहते हो? क्या यही सरीखा है तुमने धोनी का ये जवाब सुनकर युवराज सिंह को भी अपनी गलती का एहसास हुआ और आलम ये रहा कि आगे चलकर दोनों बेहद खास दोस्त बन गए।

Facebook Comments

About Lav pratap

Check Also

IPL-11: 21 गेंदों पर 62 रन बनाने वाले इस युवा बिहारी बल्लेबाज को टीम इंडिया में मिली जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य इस समय बेंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में आगामी सीरीजों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!