Breaking News

         

Home / सिवान / सीवान के सबसे जांबाज पत्रकार राजदेव रंजन के श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजन

सीवान के सबसे जांबाज पत्रकार राजदेव रंजन के श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजन


अमित कुमार:-आज दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन जी के पैतृक निवास हकाम में उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन उनके परिजनों के द्वारा किया गया जिसमें जिले के बहुत सारे गणमान्य नेतागण और आम जनमानस ने उनके तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धापूर्वक याद किया। आयोजन में भाग लेने वालों में सिवान सदर विधायक श्री व्याशदेव प्रसाद भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंह भाजुयामो के उपाध्यक और सांसद पुत्र चन्द्रविजय प्रकाश, राहुल तिवारी साथ ही प्रेस क्लब और NUJ के पत्रकारों ने भी उनके पैतृक निवास पर पहुँच कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। मौके पर सादर विधायक ने मीडिया को संबोधित करते हुए सीबीआई से मांग किया कि राजदेव हत्याकांड के रहस्य से जल्दी से जल्दी पर्दा उठावे क्योकि यह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का मामला है और पूरे भारत के आम जनमानस की निगाहें होने वाले इंसाफ पर टिकी हुई है। एक साल बीतने के बाद भी अभी तक मुख्य साजिशकर्ता के नाम का खुलासा नही हुआ जिससे उनके परिजनों में घोर निराशा है।

शुक्रवार, 13 मई 2016 की मनहूस शाम,अपराधियों के द्वारा धांय-धांय कर चलाई गोली ने सीवान के सबसे जांबाज पत्रकार राजदेव रंजन की जान ले ली थीं और सीवान में  पत्रकारिता करते हुये हमरा एक और साथी शहीद हो चुका था .

आज  हमरे  साथी की शहादत का एक  वर्ष पूर्ण हो चुका है. आज एक वर्ष बाद भी स्वर्गीय राजदेव रंजन जी की वृद्ध माता-पिता, भाई, पत्नी, पुत्र व बेटी सहित सभी परिजनों व हम सीवान के पत्रकारों को न्याय की प्रतीक्षा हैं.

हमें अभी न्याय मिलना तो दूर, हमें अभी  प्रशासन व CBI के द्वारा यह भी नहीं बताया गया कि हमारे साथी की हत्या क्यों और किसके कहने पर हुई ?

 

साथियों, यह समय हमारे इम्तिहान का है.हम जहां भी और जिस भी हाउस में रह कर चाहें जिस पद पर काम कर रहें है, हमें यह याद रखने की आवश्यकता है कि- अगर स्वर्गीय राजदेव रंजन के हत्यारे को सजा नहीं मिली तो आनेवाली पीढि हमें मांफ नहीं करेंगी.

Facebook Comments

About Ankesh Kumar

Check Also

सिवान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़

अमित यादव : सिवान पुलिस ने उस वक्त एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!